व्यापारिक मेले के विरोध में कारोबारियों ने बंद की दुकानें

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

23 जुलाई। मंडी जिले के जोगिंद्रनगर में सुपर मार्केट में लग रहे व्यापारिक मेले के विरोध में भड़के व्यापार मंडल ने 12 बजे तक बाजार बंद कर दिया है। वहीं पुलिस को उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है और सड़कों पर उतर आए हैं। जिसके चलते माहौल तनावपूर्ण हो गया है। सामरिक महत्व वाले पठानकोट मंडी एनएच पर जाम न लगे और कोई उपद्रव न हो, इसके लिए अतिरिक्त फोर्स तैनात की गई है।


बाजारों में पुलिस गश्त कर रही है। हालांकि कुछ आवश्यक वस्तुओं की दुकानें खुली हैं। व्यापार मंडल के अध्यक्ष अजय धरवाल ने कहा कि पठानकोट चौक पर व्यापारी एकत्रित होकर प्रदर्शन करेंगे। डीएसपी लोकेंद्र नेगी के अनुसार किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना ना घटे इसलिए पुलिस टीम को तैनात किया गया है। इधर व्यापार मंडल के अध्यक्ष की मानें तो व्यापारी हित में तीन घंटे के लिए  बाजार बंद का एलान किया गया है।


कहा कि इस प्रकार के आयोजन से व्यापारी खफा हैं। शहर में व्यवसायिक मेले बर्दाश्त नहीं होगें। इस बारे में स्थानीय प्रशासन व विधायक को अवगत करवा दिया गया है लेकिन कोई भी कारवाई अमल में नहीं  लाई गई। इसलिए व्यापारी बाजार बंद को लेकर लामबंद हुए हैं।  एसडीएम डॉ. विशाल शर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों से बातजीत जारी है जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *