विधायक राजेश धर्मानी के जन्म दिवस पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने रक्तदान शिविर का किया आयोजन

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

अभिषेक मिश्रा,बिलासपुर। घुमारवीं विधानसभा के विधायक राजेश धर्माणी के 51वें जन्म दिवस के अवसर पर जिला ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने रविवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़कर इस रक्तदान शिविर में भाग लिया। विधायक राजेश धर्माणी ने रक्तदान करने वाले सभी कार्यकर्ताओं की हौसला हफजाई की। उन्होंने सुबह सबसे पहले घर पर पूजा अर्चना की और माता पिता का आशीर्वाद लिया फिर अपने परिवार और कार्यकर्ताओं के साथ मिल कर केक भी काटा।। इस अवसर पर जिला भर के सैकड़ों कार्यकर्ताओ नेताओ व अन्य लोग विधायक को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि ईश्वर की कृपा से हमें यह जीवन मिला है और हमारा फर्ज है कि जो दायित्व हमें मिला है उसे निभाने की कोशिश करें और यही हम कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश होनी चाहिए समाज में पीछे छूटे लोगो को आगे लाने का प्रयास हो। उन्होंने कहा कि हमारी यही कोशिश रहती है कि अपने इलाके का चहुमुखी विकास हो तथा जो समाज सेवा का प्रण लिया है उसे इस मौके पर दोबारा एक नए संकल्प के साथ पूर्ण करने के लिए प्रयासरत रहूं। धर्माणी ने कहा कि लोगो का साथ हमें शक्ति प्रधान कर हमें प्रेरित करता हैं कि हम समाज के लिए और बेहतर प्रयास कर समाज को संगठित कर सकू।

उन्होंने कहा कि रक्तदान एक महादान है तथा रक्तदान करके हम किसी जरूरतमंद को जीवनदान दे सकते हैं और हमें जहां भी कोई जरूरतमंद देखे हमें उसे हर प्रकार की सहायता करनी चाहिए, चाहे वह किसी भी रुप में क्यों ना हो।

इस मौके पर 70 से अधिक युवाओं ने अपना रक्तदान कर विधायक का जन्मदिन मनाया तथा तथा 51 में जन्मदिन पर 51 यूनिट रक्तदान हुआ इस मौके पर जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ प्रवीण चौधरी, खंड चिकित्सा अधिकारी घुमारवीं डॉ पुष्पेंद्र सिंह राणा,जिला कांग्रेस अध्यक्ष अंजना धीमान, पूर्व सदर विधायक तिलक राज शर्मा, जिला परिषद गौरव शर्मा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष जागीर सिंह मेहता, ब्लॉक कांग्रेस मीडिया प्रभारी राजीव शर्मा, जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ठाकुर सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *