विधानसभा नूरपुर के जसूर में ‘नमो टी स्टॉल’ का आयोजन

Spread the love

 

आवाज ए हिमाचल

स्वर्ण राणा, नूरपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा वर्ष 2014 में नमो टी स्टॉल की शुरुआत की थी तथा 13 फरवरी 2014 को 300 शहरों में 1000 ‘नमो मोदी टी स्टॉल’ केंद्रों पर प्रधानमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लोगों से चाय पर चर्चा की शुरुआत की थी। इस बार लोकसभा चुनावों के उपलक्ष्य पर मोदी स्टॉल का आयोजन देश भर में किया जा रहा है जिसके तहत केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी चाय की चुस्कियों के साथ क्षेत्र की जनता तक पहुंचाई जा रही है।

इसी मुहिम के अंतर्गत विधानसभा नूरपुर में भी नमो टी स्टॉल का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर विधानसभा विधायक रणवीर सिंह निक्का ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी, युवा मोर्चा तथा कार्यकर्ता दिन-रात मेहनत कर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी ने कमर कस ली है तथा प्रदेश स्तर से लेकर बूथ स्तर तक टीम हर वक्त चुनाव लड़ने के लिए तैयार है तथा पार्टी ने चुनाव जीतने के लिए तैयारी कर ली है।

 

वहीं भाजपा के कांगड़ा- चंबा लोकसभा प्रभारी तथा प्रदेश के उपाध्यक्ष राजीव भारद्वाज ने बताया कि देश की जनता ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया है।आज इसी कार्यक्रम के अंतर्गत पिछले पौने 10 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्या-क्या कार्य किए हैं तथा क्या-क्या कल्याणकारी योजनाएं सरकार ने गरीबों तक पहुंचाई है इसकी चर्चा युवा मोर्चा ने ‘नमो टी स्टाल’ के माध्यम से दी है तथा इसी उपलक्ष्य पर हम आज लोगों के साथ चाय पर चर्चा कर रहे हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *