लुधियाना रेलवे ट्रैक में मिला फतेहपुर से लापता युवक का शव

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल  

जवाली, 18 फरवरी ।  फतेहपुर से लापता हुए युवक का शव लुधियाना में रेलवे स्टेशन में ट्रैक में मिला है। वहां की रेलवे पुलिस ने शव को शवगृह में रखवा दिया है और पुलिस आगामी छानबीन कर रही है। बताया जा रहा है की युवक अभी अभिवाहित था और परिजन शव लेने लुधियाना गए हैं।

जानकारी के अनुसार गांव वरोह निवासी विकास शर्मा 23 सुपुत्र राजकुमार 11 फरवरी से घर में बिना बताए कहीं चला गया था। उसके परिजनों ने पुलिस चौकी रैहन में युवक के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।
युवक को परिजनों ने अपने नाते रिश्तेदारों के घरों में भी तलाश किया व अन्य स्थानों पर भी तलाश किया। लेकिन उसका कोई भी पता नहीं चला। परिवार के लोग अभी भी युवक को यहां वहां तलाश रहे थे।

लापता विकास शर्मा के पिता राजकुमार ने बताया कि पंजाब लुधियाना के रेलवे ट्रैक पर उनके बेटे विकास की लाश मिलने की खबर मिली है। वहां की पुलिस ने शव को शवगृह में रखवा दिया है। मौत कैसे हुई है इसका पता परिजनों को अभी तक नहीं चला है।

वहीं, पुलिस चौकी रैहन के प्रभारी ने बताया कि  11 फरवरी को युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने लिखाई थी और उसकी तलाश भी की जा रही थी लेकिन आज लुधियाना के रेलवे ट्रैक पर उसकी लाश मिलने की सुचना मिली।

वहीं, नाथ पंचायत के उप प्रधान संजय कुमार व विकास शर्मा के पिता राजकुमार ने विकास की मौत के कारणों की जाँच करने की पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *