लिटिल फ्लाबर वरिष्ठ विद्यालय दुराना की वंशिका ने हासिल किया मेरिट लिस्ट में नाम

Spread the love

 

आवाज ए हिमाचल 

 दीपक गुप्ता, दुराना (ज्वाली)। लिटिल फ्लाबर वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला दुराना की छात्रा वंशिका शर्मा सुपुत्री अजय राणा ने दसवीं कक्षा की परीक्षा में प्रदेश में 98 प्रतिशत अंक लेकर नवमाँ स्थान हासिल किया। वंशिका चंगर क्षेत्र के गांव तलियाल की रहने वाली है। विद्यालय में के समस्त शिक्षकों ने मिठाई बाँटकर खुशी का इजहार किया। मीडिया से बात करते हुए वंशिका ने कहा कि उसने मेरिट लिस्ट में आने के लिए बहुत कठिन परिश्रम किया है और एक एक विषय का गहनता से अध्ययन किया। वंशिका ने बताया कि वो भविष्य में आई ए एस बनना चाहती है।

वहीं विद्यालय की प्रधानाचार्य राकेश कुमार ने कहा कि इससे पहले भी 2015 में स्वाति राणा ने। चौथा व वैशाली राणा ने 2016 में पूरे हिमाचल में तीसरा स्थान प्राप्त कर क्षेत्र का मां बढ़ाया था, और वे बहुत प्रसन्न हैं कि ऐसे होनहार बच्चे इस विद्यालय से निकल रहे हैं। ऐसे बच्चे आने वाली पीढ़ियों के लिए प्रेरणा स्त्रोत होते हैं। उन्होंने इस सफलता का श्रेय वंशिका के कठिन परिश्रम और अध्यापकों के उचित मार्गदर्शन को दिया। उन्होंने बताया कि पिछले वर्ष की तरह इस वर्ष भी स्कूल का परीक्षा परिणाम बहुत ही अच्छा रहा है

वंशिका की माता रमा राणा ने कहा कि बेटी बहुत मेहनत करती थी और वो जीवन में जो भी करना चाहेगी हम उसके साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि स्कूल के 11 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक लेकर एक कीर्तिमान स्थापित किया है। वहीं चैयरमैन किशोर चंद चौधरी ने वंशिका सहित समस्त उतीर्ण बच्चों को बधाई व शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *