लडभड़ोल की जनता ने मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर का जताया आभार 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

जतिन लटावा, जोगिंद्र नगर 

2 मार्च। जल शक्ति मंत्री ठाकुर महेंद्र सिंह जी csd कैंटीन भड़ोल में पहुँचे। इस अवसर विधायक प्रकाश राणा विशेष तौर पर उपस्थित रहे। मंत्री ने कैंटीन परिसर का जायजा लिया।

इस दौरान विधायक राणा ने कहा कि आज तक हमने मंत्री महोदय व माननीय मुख्यमंत्री जी के समक्ष जो माँग रखी उसे उन्होंने पूरा किया। उन्होंने कहा कि यह हमारी कैंटीन की माँग अभी की नहीं थी हम पिछले 30-35 सालों से इसकी माँग रख कर रहे थे, अब जाकर यह माँग पूरी हुई। इसके लिए हम जनता की तरफ से माननीय मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर जी का व वरिष्ठ मंत्री ठाकुर महेंद्र सिंह जी का विशेष रूप से धन्यवादी हैं।

 इसके बाद महेंद्र सिंह ने जनसमूह को बताया कि आपके क्षेत्र में जो भी विकास कार्य हो रहे हैं यह सब आपके विधायक प्रकाश राणा जी की दूरगामी सोच का नतीजा है। आपके विधायक जब भी शिमला आते हैं कुछ न कुछ सौगात आपके लिए वहाँ से लेकर ही लौटते हैं। मंत्री महोदय जी ने कहा आज व्यास नदी के ऊपर एक नहीं 3-3 ब्रिज बन रहे हैं। भड़ोल और चौंतड़ा क्षेत्र के लिए सिंचाई हेतु 80-80 करोड़ की स्कीम की सौगात दी है।

उन्होंने कहा आप जनता शिवा प्रोजेक्ट की तरफ ध्यान दें। होक्ट्रिकलचर विभाग वाले आपकी जमीनों में बगीचा लगाकर देंगे। विकास के प्रति आपके विधायक प्रकाश राणा जी के अंदर जो जनून है वह आज तक हमने किसी नेता में नहीं देखा। वह अपनी जनता के लिए हर समय उपलब्ध रहते हैं। उन्होंने कहा कि आम अभी आपको आश्वासन देते हैं आपकी csd कैंटीन के लिए एक आलीशान भवन भी बनाएंगे।

अवसर पर बीजेपी महिला मोर्चा कार्यकारिणी की सदस्य रीमा राणा जी, आर्मी लीग के अध्यक्ष परवीन शर्मा जी, बीडीसी चेयरमैन रम्मा देवी जी व अन्य बीडीसी सदस्य, पंचायतों के प्रधान व उप प्रधान व क्षेत्र के सेवानिवृत्त व सेवारत व वीर नारियां राणा जी बूथ प्रधान व कार्यकर्ता विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *