रोटरी क्लब ने अभिषेक ठाकुर को दिया “नूर ए शाहपुर” का सम्मान

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

शाहपुर, 8 अप्रैल। करतार मार्किट शाहपुर के मालिक व समाजसेवी अभिषेक ठाकुर को रोटरी क्लब शाहपुर ने “नूर ए शाहपुर”अवार्ड से सम्मानित किया।

ये सम्मान उन्हें समाज के क्षेत्र में बेहतर कार्य के लिए दिया गया है। इससे पहले भी रोटरी क्लब शाहपुर अभिषेक ठाकुर को सम्मानित कर चुका है।

यहां बता दे कि अभिषेक ठाकुर पिछले कई सालों से समाज सेवा में लगे हैं, लेकिन वे सुर्खियों में तब आए जब उन्होंने बोह हादसे के पीड़ित परिवारों को पांच-पांच मरले जमीन दान करने का एलान किया। अभिषेक ठाकुर ने बोह हादसे के पीड़ित परिवारों के साथ-साथ करेरी व लाहड़ी के कई लोगों को भी जमीन दान दी है।

इसके अलावा वे कई बेटियों की शादी में धाम का समान देने संग आर्थिक तौर पर मदद कर चुके है तथा निरंतर कर रहे हैं। कई गरीब लोगों को घर बनाने के लिए भी वे आर्थिक रूप से मदद कर चुके है। अभिषेक ने कल्याडा गांव में खेल मैदान बनाने के लिए अपने खर्च पर एक माह से भी अधिक समय तक जेसीबी लगाए रखी। वे शाहपुर में बच्चों को आत्म रक्षा के गुर सीखने के लिए निःशुल्क कराटे अकादमी भी चला रहे हैं।

 

अभिषेक ठाकुर अब तक कई लोगों की आर्थिक मदद कर चुके हैं। राजोल व अंसुई में बरसात के दिनों हुए नुकसान के दौरान भी उन्होंने लोगों की मदद के लिए जेसीबी भेजी थी, इसके अलावा कई लोगों को सीमेंट व आर्थिक सहायता भी दी थी। यही बजह है कि रोटरी क्लब शाहपुर ने अभिषेक ठाकुर को “नूर ए शाहपुर” सम्मान से सम्मानित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *