राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला (बाल ) भरमौर में मनाया जाएगा उपमंडल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह

Spread the love

आयोजन की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित

आवाज़ ए हिमाचल 

मनीष ठाकुर, भरमौर। एसडीएम भरमौर असीम सूद की अध्यक्षता में 15 अगस्त के स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर वीरवार को एसडीएम कार्यालय भरमौर के सभागार में बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में विभिन्न विभागों के उपमंडल स्तरीय अधिकारियों ने भाग लिया। इस दौरान एसडीएम ने कहा कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष उपमंडल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह भरमौर के राष्ट्रीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बाल भरमौर में मनाया जाएगा। समारोह में मुख्य अतिथि द्वारा 11:00 बजे ध्वजारोहण किया जाएगा और परेड का निरीक्षण करने के उपरांत पुलिस की टुकड़ियों द्वारा आकर्षक मार्च पास्ट की सलामी दी जाएगी ।

उन्होंने संबंधित अधिकारियों को उचित प्रबंध और तय सीमा के भीतर आयोजन की तैयारियों को पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि समारोह के दौरान विभिन्न स्कूलों के बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि इसके अतिरिक्त मुख्य अतिथि द्वारा कार्यक्रमों में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कार भी वितरित किए जाएंगे।
उन्होंने कहा कि समारोह के दौरान कोविड-19 के अनुरूप व्यवहार भी सुनिश्चित बनाया जाएगा।

इस बैठक में तहसीलदार भरमौर बालकृष्ण शर्मा, सहायक अभियंता विद्युत विभाग तेजू राम, थाना प्रभारी भरमौर बाबू राम , बाल विकास अधिकारी सुभाष दियोलिया, उद्यान विभाग डॉक्टर अशीष शर्मा सहित अन्य आधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *