रजनेश शर्मा को जन्मदिवस पर रोटरी क्लब जालन्धर कर रहा सम्मानित

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
26 जून, शाहपुर: समाजसेवी रजनेश शर्मा के जन्मदिवस पर इंटरनेशनल रोटरी क्लब जालन्धर उन्हें सम्मानित करेगी। 66 बार रक्तदान कर चुके रजनेश शर्मा को यह सम्मान आज रविवार 26 जून को MANOUR Resorts जालन्धर में प्रदान किया जाएगा। गौरतलब है कि रजनेश शर्मा ने अपनी पत्नी रमा शर्मा के साथ मरणोपरांत अपनी देहदान करने का भी निर्णय लिया है ताकि उनकी देह मेडिकल छात्रों की पढ़ाई के काम आ सके।
शाहपुर के चड़ी निवासी रजनेश पतंजलि योगपीठ हरिद्वार से भी जुड़े हैं तथा एक योग शिक्षिक हैं । वह अब तक लगभग 543 निशुल्क योग शिविर लगाकर लोगों को निरोग रहने के गुर भी सिखा चुके हैं। उनकी पत्नी भी योग शिक्षिका हैं तथा वह भी लोगों को योग के जरिये स्वस्थ रहने के लिए योग शिविर लगाकर लोगों को योग के प्रति प्रेरित करती रहती हैं।
समाजसेवा के क्षेत्र में अग्रणी रहने वाले रजनेश विभिन्न सामाजिक संस्थाओं से भी जुड़े हैं तथा अनेकों बार इन्हें वेहतर कार्यों के लिए सम्मानित किया जा चुका है। कोरोनाकाल में जब लोग घरों के अंदर रहने को मजबूर थे तो उस समय भी रजनेश शर्मा लगातार प्रशासन के साथ सहयोग करते हुए मानवसेवा में जुटे रहे। आवाज ए हिमाचल मीडिया ग्रुप रजनेश शर्मा के जन्मदिवस के अवसर पर उन्हें वधाई व शुभकामनाएं देते हुए उम्मीद करता है कि वह स्वस्थ रहते हुए निरन्तर समाजसेवा में अपना योगदान देते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *