मोदी सरकार सोनिया गांधी और राहुल गांधी की छवि खराब करने में लगी है- केवल पठानिया

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

13 जून, रैत: प्रदेश कांग्रेस महासचिव एव जिला कांगड़ा कांग्रेस मीडिया कोऑर्डिनेशन कमेटी के प्रभारी केवल सिंह पठानिया ने मोदी सरकार पर ईडी व सीबीआई के दुरुपयोग करने का पर लगाया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर जबरन केस बना कर उनकी छवि को खराब करने में लगी है।

पठानिया ने मोदी सरकार पर ईडी व सीबीआई का दुरुपयोग करने की कड़े शब्दों में निंदा की है। पठानिया ने कहा कि इतिहास में पहली बार हुआ है कि केंद्र सरकार तानाशाही पर उतर कर विपक्ष को दबाना चाहती है। उन्होंने कहा कि ईडी ने सोनिया गाँधी, राहुल गाँधी, मोतीलाल वोरा के खिलाफ कार्रवाई शुरू की और उस ने शुरुआती जांच में पाया कि इस मामले में कोई केस बनता ही नहीं है।

लिहाजा मामले को बंद कर दिया । यह मामला 2015 यानि मोदी सरकार के समय का है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के इशारे पर 2018-19 में ईडी ने इस मामले को फिर खोला और याद रहे 2018 वह साल था, जब कांग्रेस ने मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा को हराकर सत्ता हासिल की थी। उसके बाद मामला शांत हो गया और अब एक बार फिर इस मामले में सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी को समन भेजा है ।

यह सब उदयपुर चिंतन शिविर के तुरंत बाद हुआ है, जहाँ ”भारत जोड़ो” का नारा देने पर भाजपा को रास नही आ रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार बढ़ती महँगाई, बढ़ती वेरोजगारी, महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार तथा पेंशनरों के हक की अवाज़ को दबाने के तथा प्रमुख मुद्दों से जनता का ध्यान हटाने के इरादे से अब कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेताओं को प्रताड़ित किया जा रहा है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरे देश मे राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और गांधी परिवार के साथ खड़ी है।

कांग्रेस पार्टी साम्प्रदायिक ताकतों का मुकाबला करके किसी पर अत्याचार नही होने देगी और अगर केंद्र सरकार झूठे केस बनाने से बाज नही आई तो आने वाले समय में कांग्रेस सड़कों पर उतर कर जेल भरो आंदोलन करेगी। इस मौके पर ब्लॉक् कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत राणा, कर्ण परमार पिंटू पुर्व प्रधान, डॉ सुनित पठानिया रिटायर जॉइंट डायरेक्टर आर्युवेदिक बिभाग, शेर सिंह, केवल सिंह, दुर्गा दास, विराज शर्मा, विवेक राणा, रमन कुमार अमन कुमार,विजय सिंह व संजय कुमार आदि कांग्रेस जन मोजूद थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *