मैचों से पहले धर्मशाला का हर रोड दिखना चाहिए स्मार्ट : सुधीर शर्मा

Spread the love

वल्र्ड कप की तैयारियों को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सुधीर शर्मा ने सर्किट हाउस में ली मेगा मीटिंग

आवाज़ ए हिमाचल 

 विक्रम सिंह, धर्मशाला। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं धर्मशाला से विधायक सुधीर शर्मा ने कहा है कि वल्र्ड कप के मैचों से पहले धर्मशाला का हर रोड स्मार्ट नजर आना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस क्रिकेट इवेंट पर पूरी दुनिया की नजर रहेगी। ऐसे में हम सभी को फुल प्रूफ प्लानिंग से इसे सफल करवाना है।

सुधीर शर्मा गुरुवार को सर्किट हाउस में विभिन्न विभागों के अधिकारियों से मीटिंग के दौरान बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि सात अक्टूबर को पहले मैच से पहले स्मार्ट सिटी का हर रोड चकाचक नजर आना चाहिए। दुनिया भर में वल्र्ड कप की ब्राडकास्टिंग होगी। ऐसे में पूरा शहर दुनिया पर फिर से छाएगा, तो हिमाचल में पर्यटन को नए पंख लगेंगे। पर्यटन को हुए घाटे को हमारे पास पूरा करने का यह बड़ा अवसर है।

इस दौरान उन्होंने पीडब्ल्यूडी-जलशक्ति विभागों के अधिकारियों से कहा कि वे मंजूर डीपीआरों पर काम शुरू कर दें। साथ ही दिए गए हर प्रस्ताव पर गंभीरता से काम करें। काम में कोताही बर्दाश्त नहीं होगी। इसी बीच सुधीर शर्मा ने वन विभाग के कर्मचारियों से भी मीटिंग ली। उन्होंने कर्मचारियों को कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए।

सुधीर शर्मा ने यहां सैकड़ों लोगों की समस्याएं भी सुनी तथा अधिकांश का मौके पर ही निपटारा कर दिया। बाद में सुधीर शर्मा ने शहर में नगर निगम और स्मार्ट सिटी के कार्यों का जायजा लेते हुए उनमें तेजी लाने के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *