मीडिया ग्रुप “आवाज ए हिमाचल” के कार्यालय पहुंचे भटियात के पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर।

30 अप्रैल: शनिवार को भटियात के पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया शाहपुर स्थित आवाज ए हिमाचल के मुख्य कार्यालय पहुंचे। पठानिया करीब 2 घण्टे तक वहां रुके।

इस दौरान उन्होंने आवाज ए हिमाचल के एमडी अजय पंकिल के साथ विभिन्न मुद्दों पर चर्चा भी की।

पठानिया ने आवाज ए हिमाचल मीडिया ग्रुप के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि यह ग्रुप समाज में बेहतर सेवाएं दे रहा है। इस मौके पर मीडिया ग्रुप के निदेशक तरसेम जरियाल, कार्यालय प्रभारी बबलू सूर्यवंशी तथा अमर उजाला के पत्रकार सोनू ठाकुर भी मौजूद थे।

प्रदेश की राजनीति पर चर्चा करते हुए कुलदीप पठानिया ने प्रदेश की जयराम सरकार को हर मोर्चे पर नाकाम बताते हुए कहा कि प्रदेश के लोग विभिन्न समस्याओं से जूझ रहे हैं परंतु सरकार का ध्यान इस ओर नहीं जाता। उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में विकास कार्य ठप्प पड़े हैं, महंगाई आसमान छू रही है, पेट्रोल डीजल के दाम आम आदमी पर भारी पड़ रहे हैं। बेरोजगार अपने भविष्य को लेकर चिंतित है और जयराम सरकार केवल कोरी घोषणाएं कर लॉलीपाप दे रही है।

उन्होंने कहा कि अब वह दिन दूर नहीं जब जनता भाजपा सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकेगी। पठानिया ने दावा किया कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत से जीत दर्ज कर सरकार बनाएगी। उन्होंने ओपीएस कर्मचारियों की मांग को जायज बताते हुए पुरानी पेंशन वहाल किये जाने की पैरवी भी की।

एक सवाल के जबाब में कुलदीप पठानिया ने कहा कि भटियात विधानसभा क्षेत्र के विकास को ग्रहण लग गया है। उन्होंने कहा कि वहां के भाजपा विधायक क्षेत्र के विकास तथा लोगों का उत्थान कर पाने में असफ़ल रहे हैं।

पठानिया ने कहा कि इस बार भटियात विधानसभा की सीट कांग्रेस बड़े अंतर से जीतेगी। प्रदेश में तीसरे विकल्प की संभावनाओं को भी कुलदीप सिंह पठानिया ने पूरी तरह से नकार दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *