मास्टर वेटरन बैडमिंटन प्रतियोगिता में धर्मशाला के विशाल मिश्रा एवं अमित का जलवा

Spread the love

विजेता एवं उपविजेता रहे खिलाड़ी फरवरी में होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में लेंगे हिस्सा

आवाज़ ए हिमाचल

ब्यूरो, धर्मशाला। इंडोर स्टेडियम धर्मशाला में जिला स्तरीय मास्टर वेतन बैडमिंटन प्रतियोगिता का समापन जिला कांगड़ा विजिलेंस एसपी बलवीर ठाकुर ने किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि द्वारा विजेता एवं उपविजेता रहे खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया और साथ में उन्होंने वहां पर उपस्थित सभी खिलाड़ियों से अनुरोध किया कि इस तरह की खेल गतिविधियां हमें समय-समय पर बच्चों के लिए करवाते रहना चाहिए ताकि बच्चे सही रास्ते पर चलते रहें।

 

इस मौके पर विशिष्ट अतिथि के रूप में आयुष ग्रुप आफ इंडस्टरीज इंडिया के अध्यक्ष जितेंद्र सोढ़ी विशेष रूप से उपस्थित रहे तथा साथ में हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा से सेवानिवृत प्रभात चौधरी एवं सेवानिवृत एक्सीशन पीडब्ल्यूडी अजय कुमार उपस्थित रहे।

इस मौके पर जिला कांगड़ा बैडमिंटन संघ के पदाधिकारी विशाल मिश्रा, सर्व चंद धीमान, गौरव चड्ढा, संदीप ढींगरा, पंकज शर्मा, विक्रम चौधरी, पवन चौधरी, अभिनव वालिया विशेष रूप से उपस्थित रहे। इस प्रतियोगिता में पुरुषों के 35 आयु वर्ग के एकल मुकाबले में ज्वालामुखी के गौरव कपूर विजेता एवं धर्मशाला के पंकज जसवाल उप विजेता रहे। 35 आयु वर्ग के युगल मुकाबले में धर्मशाला के पंकज जसवाल एवं विक्रांत की जोड़ी विजेता एवं नगरोटा बगवां के डॉक्टर गौरव एवं शोभित की जोड़ी उप विजेता रही। 40 आयु वर्ग के एकल मुकाबले में नगरोटा बगवां के अश्वनी मेहरा विजेता एवं डॉक्टर गौरव उपविजेता रहे। 40 आयु वर्ग के युगल मुकाबले में धर्मशाला के विशाल मिश्रा एवं अमित की जोड़ी विजेता तथा नगरोटा बगवां के अश्वनी मेहरा एवं दिनेश शर्मा उपजेता रहे। 40 आयु वर्ग के मिश्रित मुकाबले में धर्मशाला के विक्रम चौधरी एवं कुलीन की जोड़ी विजेता तथा धर्मशाला के गौरव चड्ढा एवं रीना की जोड़ी उप विजेता रहे। 45 आयु वर्ग के एकल मुकाबले में नगरोटा बगवां के अश्वनी मेहरा विजेता एवं इंडोर के हतिंदर सैनी उप विजेता रहे। महिलाओं के 45 आयु वर्ग के एकल मुकाबले में योल की रीना राठौर विजेता रही। 45 आयु वर्ग के युगल मुकाबले में अश्वनी कुमार एवं बलविंदर सिंह राणा की जोड़ी ने नगरोटा बगवां के दिनेश शर्मा एवं विकास शर्मा को हराकर खिताब अपने नाम किया। 45 आयु वर्ग के मिश्रित मुकाबले में विशाल मिश्रा एवं रीना की जोड़ी विजेता तथा हतिंद्र सैनी एवं उर्वशी थापा की जोड़ी उपजेता रही। पुरुषों के 50 आयु वर्ग के एकल मुकाबले में धर्मशाला के विश्वनाथ मलकोटिया विजेता तथा दौलत राम धीमान उपविजेता रहे। 50 आयु वर्ग के युगल मुकाबले में विक्रम चौधरी एवं विश्वनाथ मलकोटिया की जोड़ी ने धर्मशाला के संदीप ढींगरा एवं संजय आचार्य को हराकर खिताब अपने नाम किया। 50 आयु वर्ग के मिश्रित मुकाबले में बलवीर ठाकुर एवं विजय ठाकुर की जोड़ी ने विश्वनाथ मलकोटिया एवं संजना कंवर को हराकर खिताब अपने नाम किया। 55 आयु वर्ग के एकल मुकाबले में प्रागपुर के संजीव रतन भाटिया ने धर्मशाला के समर गुरुंग को हराकर खिताब अपने नाम किया। 55 आयु वर्ग के युगल मुकाबले में धर्मशाला के राकेश शर्मा एवं समर गुरुंग की जोड़ी ने प्रभात चौधरी एवं संजीव रतन भाटिया की जोड़ी को हराकर खिताब अपने नाम किया। 60 आयु वर्ग के एकल मुकाबले में परागपुर के संजीव रतन भाटिया विजेता तथा नगरोटा बागवान के सुभाष पठानिया खूब विजेता रहे। 60 आयु वर्ग के युगल मुकाबले में प्रभात चौधरी एवं संजीव रतन भाटिया की जोड़ी विजेता तथा जितेंद्र सोढ़ी एवं सुभाष पठानिया की जोड़ी उप विजेता रही। 65 आयु वर्ग के एकल मुकाबले में मेघराज विजेता रहे।

संघ के महासचिव विलास हंस ने बताया कि इस प्रतियोगिता में जो विजेता एवं विजेता रहे हैं वह जिला कांगड़ा का नेतृत्व फरवरी में आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता जो कि हिमाचल प्रदेश बैडमिंटन संघ द्वारा धर्मशाला में ही आयोजित करवाई जा रही है उसमें हिस्सा लेंगे। जिला कांगड़ा बैडमिंटन संघ दिन प्रतिदिन खेल प्रतिस्पर्धाओं के प्रति गंभीर है और अच्छे तरीके से हर एक प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है भविष्य में भी बैडमिंटन से संबंधित बड़ी-बड़ी प्रतियोगिताओं का आयोजन धर्मशाला में करवाया जाएगा।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *