महंगाई, बेरोजगारी और वायदाखिलाफी ही भाजपा को सता से बाहर निकालेगी: संदीप सांख्यान

Spread the love


आवाज़ ए हिमाचल 

अभिषेक मिश्रा, बिलासपुर। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता संदीप सांख्यान ने बताया कि सामने आ रही चुनौतियों का मुंह तोड़ जबाव देने के लिए फ्रंट फुट पर आ चुकी कांग्रेस पार्टी के आक्रामक रूख से विरोधियों के खेमे में जबरदस्त हलचल है। अपने कार्यकर्ताओं का सम्मान और उनकी मेहनत का खास ध्यान रखने वाली कांग्रेस पार्टी ने विधायक पद के लिए टिकट आवेदन पर जो द्वार खोले हैं वह देश और समाज में अनुकरणीय उदाहरण प्रस्तुत करते हैं। पार्टी की नई अधिसूचना के अनुसार अब कोई भी कांग्रेस पार्टी नेता या कार्यकर्ता टिकट के लिए आवेदन कर सकता है। बिना ज्यादा औपचारिकताओं और निशुल्क तौर पर होने वाले इस आवेदन प्रक्रिया की अधिसूचना से कांग्रेसी कार्यकर्ता उत्साहित हैं।

सांख्यान ने कहा कि प्रदेश में हंसी का पात्र बन रही भाजपा सरकार और उसके नुमांइदे लोगों के लिए मनोरंजन का साधन बन गए हैं। करोड़ो की हवाई घोषणाएं करने वाले भाजपा नेता सरकार के बनने के समय किए गए वायदों को भी पूरा नहीं कर पाए हैं, लेकिन हैरानी की बात यह है कि इनके करोड़ों के राग अभी भी समाप्त नहीं हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बिलासपुर ही में अनगिनत मुद्दे ऐसे हैं जो अखबारों की सुर्खियां तो बने लेकिन धरातल पर उतर न सके। बिलासपुर की कृत्रिम झील, नशे पर अंकुश, चिकित्सालय में डाक्टरों की कमी, पाठशालाओं में अध्यापकों की कमी, खस्ताहाल सड़कें, लचर कानून व्यवस्था सहित कई प्रश्न ऐसे हैं, जिनका जबाव भाजपा नेताओं के पास नहीं है। मूलभूत सुविधाओं को टटोलते प्रश्नों की दबाव में हर सिर उठाती महंगाई, बेरोजगारी, वायदाखिलाफी ही भाजपा को सता से बाहर करने में अहम भूमिका निभाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *