मंडी: अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सिंग खिलाड़ी आशीष चौधरी के घर से सोने के आभूषण चोरी 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

मंडी। सुंदरनगर उपमंडल में पुलिस की मुस्तैदी पर भारी पड़े रहे चोरों ने अब अंतरराष्ट्रीय बॉक्सिंग खिलाड़ी आशीष चौधरी के घर में सेंध लगा दी है। धनोटू पुलिस थाना के तहत धनोटू स्थित ओलंपियन आशीष चौधरी के घर में सेंध लगाते हुए चोर अलमारी के लॉकर में पड़े सोने के आभूषणों सहित एक करीब 60000 रूपये की कीमत की 44 इंच की एलईडी भी साथ ले गए। दीवाली से एक दिन पहले हुई चोरी की इस घटना के बारे में पड़ोसियों ने चंडीगढ़ में अपनी बेटी माोनिका और दामाद रितेश शर्मा के पास गई आशीष की मां दूर्गा देवी को फोन कर जानकारी दी।

दीवाली के दिन मिली जानकारी के बाद दूर्गा देवी उसी दिन घर पहुंची। इससे पहले जुगाहण स्थित रिश्तेदारों ने घटना का पता लगने के बाद धनोटू थाना पुलिस को सूचना दी। दूर्गा देवी ने बताया कि चोरों ने घर में रखी गोदरेज की दो अलमारियों के साथ उसके लॉकर को तोड़ उसमें रखे सोने के कंगन, नथ, टीक और एक सोने का हार चोरी कर लिया। इसके बाद बैठक के कमरे में लगी बड़ी एलईडी भी साथ ले गए। रोहतक शिविर में 24 नवंबर से शिलांग में होने वाली वरिष्ठ राष्ट्रीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता का प्रेक्टिस कर रहे आशीष ने बताया कि माता ने उन्हें घर में चोरी की घटना के बारे में बताया।

 

 उन्होंने बताया कि चोरों ने उनके मेडल वाले कमरे को छुआ तक नहीं है। जबकि अन्य कमरों में अलमारी के साथ बेडबाक्स में रखे कपड़ों तक को बाहर निकाल कर फेंक दिया है। संभावना है कि चोर उनके घर के बारे में काफी कुछ जानते थे। डीएसपी भारतभूषण ने बताया कि शिकायत पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *