भाजयुमो जिला अध्यक्ष प्रणव के नेतृत्व में बोह के युवाओं थामा भाजपा का दामन

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

 बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर। चुनावी वर्ष में किसी को कांग्रेस की नीतियों में विश्वास जगने लगा है तो कोई भाजपा की  विचारधारा व इसकी योजनाओं से सहमत हो रहा है। यही कारण है कि नेताओं से लेकर वर्कर व आम आदमी में भी पार्टी का दामन थामने करने की होड़ सी लगने लगी है। कहीं राजनैतिक पार्टियों की हाईकमान जोड़-तोड़ में जुटी है तो कहीं आमजन स्वयं ही पार्टियों में शामिल होने की दिलचस्पी दिखा रहे हैं।
इसी कड़ी में शाहपुर के धारकंडी के बोह क्षेत्र में आयोजित भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) की बैठक के दौरान क्षेत्र के कुछ युवा भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर जिला कांगड़ा भाजयुमो अध्यक्ष प्रणव कुमार के नेतृत्व में पार्टी में शामिल हुए।

ये भी पढ़ें:- पुलिस जिला बना नूरपुर, अब इसे प्रशासनिक जिले के रूप में भी दर्जा दिलवाकर रहूंगा: राकेश पठानिया

जिला कांगड़ा भाजयुमो अध्यक्ष प्रणव कुमार ने बताया कि क्षेत्र के पांच युवाओं ने भाजपा की नीतियों से सहमत होकर पार्टी में शामिल होने की इच्छा जताई, जिनका पटका पहनाकर पार्टी में स्वागत किया गया।

प्रणव कुमार ने बताया कि शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के कई अन्य स्थानों पर भी युवाओं ने भाजपा में शामिल होने की इच्छा जताई है। इनका में पार्टी में स्वागत है तथा जल्द ही इन्हें भी पार्टी ज्वाइन करवाई जाएगी। प्रणव ने कहा कि जिस तरह हिमाचल के लोगों में भाजपा के प्रति लगाव बढ़ रहा है और लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं, यह सब भाजपा की राष्ट्रवादी नीतियों, मोदी सरकार की उपलब्धियों तथा जयराम सरकार की लोकप्रियता का ही परिणाम है।

ये भी पढ़ें:- सराज को करोड़ों की सौगात के बाद मंच पर लोक कलाकारों के साथ झूमे सीएम जयराम 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *