भाजपा विधायिका श्वेत पत्र जारी कर स्पष्ट करे 5 वर्षों में शाहपुर के कितने युवाओं को रोजगार दिया: केवल पठानिया

Spread the love

पठानिया ने रैत कांग्रेस कार्यालय में “यूथ जोड़ो बूथ जोड़ो’ कार्यक्रम में की शिरकत

 

आवाज़ ए हिमाचल 

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर। शुक्रवार को शाहपुर यूथ काँग्रेस ने रैत कांग्रेस कार्यालय में “यूथ जोड़ो बूथ जोड़ो’ कार्यक्रम का सम्मेलन करवाया, जिसमें स्थानीय शाहपुर कांग्रेस प्रतिनिधि केवल सिंह पठानिया ने शिरकत की। इस दौरान युवाओं ने विधानसभा क्षेत्र के 3 युवाओं की मौत पर दो मिंट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी।
पठानिया ने  सम्मेलन में अपने सम्बोधन में कहा कि आज का दौर युवाओं और महिलाओं का आगे आने का है। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र शाहपुर में एकमात्र शिक्षा का संस्थान केंद्रीय विश्वविद्यालय पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय राजा वीरभद्र सिंह के आशीर्वाद से शाहपुर में स्थापित किया था लेकिन भाजपा सरकार ने शाहपुर की जनता और युवाओं के भविष्य के  साथ खेलकर इस संस्थान को उठाकर कहीं  और ले जाया जा रहा है, लेकिन युवाओं की भावनाओं को देखते हुए मैं केंद्रीय विश्वविद्यालय की लड़ाई को जरूर लड़ूंगा और शाहपुर की जनता के हक को जरूर दिलवाकर रहूँगा ताकि  नौजवान  युवा-युवतियां अपनी पढ़ाई शाहपुर के अंदर ही कर  सकें। विधानसभा क्षेत्र शाहपुर में एक टेक्निकल कॉलेज को भी स्थापित किया जाएगा। युवाओं के लिए रोजगार के अवसर  पैदा करने के लिए शाहपुर हलके के अंदर एक बड़ा उद्योग लगाया जाएगा।

पठानिया ने कहा कि आज दिन तक भाजपा विधायिका एवं मंत्री युवाओं के साथ खिलवाड़ करती आई है। रोजगार के नाम पर वोट हथियाए और विधायक बनी, लेकिन बाद में युवाओं की बात तक नहीं पूछी। पठानिया ने कहा कि विधायिका श्वेत पत्र जारी कर स्पष्ट करे कि पिछले 5 वर्षों में शाहपुर हलके के कितने बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिया हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक आते ही जनता को गुमराह करने का काम शुरू हो गया है। अधूरे भवनों के उद्धाटन उद्घाटन किये जा रहे हैं। आने वाले चुनावों में वोट हथियाने के लिए कई प्रकार के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं, लेकिन शाहपुर की जनता अब भलीभांति जान चुकी है और वे अब किसी के बहकाबे में नहीं आने वाली। इस बार प्रदेश की जनता कांग्रेस की सरकार बनाने जा रही हैं।

इस मौके पर ब्लॉक् कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत राणा, ब्लॉक् कांग्रेस सोशल मीडिया प्रभारी विनय ठाकुर, चंगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुरजन सिंह, खेल कूद संघ ब्लॉक् कांग्रेस अध्यक्ष विपुल पटाकू, सौरभ लंगेह, अखिल पठानिया, हितेश चौधरी पंचायत समिति, पूर्व युवा ब्लॉक् काँग्रेस अध्यक्ष कर्ण पठानिया, पूर्व युवा ब्लॉक् कांग्रेस अध्यक्ष मुनीश पटियाल, युवा ब्लॉक कांग्रेस महासचिव विजय ठाकुर आदि मौजूद रहे।

केवल पठानिया को विधायक बनाने के लिए विधानसभा चुनावों का इंतजार: युवा

इस दौरान युवाओं ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र शाहपुर के अंदर पिछले 15 सालों से शाहपुर कांग्रेस प्रतिनिधि केवल सिंह पठानिया ने बिना बिधायक बिना मंत्री बने शाहपुर हल्के के अंदर जो कार्य किए वे सराहनीय हैं। आज शाहपुर हलके का युवा पठानिया के कार्यों से बहुत ही खुश है। पठानिया ने युवाओं को आगे लाने के लिए खेलों का आयोजन करवाकर युवाओं के भविष्य को बनाने के लिए कई प्रयास किए हैं। उन्होंने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनावों में केवल पठानिया को विधायक बनाकर बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर पैदा करवाने हैं, ताकि  शाहपुर हलके का युवा बाहरी प्रदेशों में जाकर अपना शोषण न करवाए। इस बार शाहपुर हलके का हर वर्ग शाहपुर का विकास करवाने के लिए केवल पठानिया को विधायक बनाने के लिए विधानसभा चुनावों का इंतजार कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *