भाजपा नेता रणवीर निक्का ने वन मंत्री के बेटे पर लगाया फर्जीवाड़े का आरोप

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

                 
                  प्रीति,धर्मशाला
08 सितम्बर । भाजपा नेता रणवीर निक्का ने वन मंत्री राकेश पठानिया के बेटे भवानी पठानिया पर फर्जीवाड़े के आरोप लगाए हैं। धर्मशाला में मीडिया को संबोधित करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि मंत्री के बेटे ने सता की पावर का दुरुपयोग कर घोखाधड़ी की है। जिसकी पूरी रिपोर्ट उनके पास है। उन्होंने कहा कि मंत्री के बेटे ने एक स्कॉर्पियो गाड़ी जिसका नंबर HP-38G- 2688 है को दो दो जगह फाइनेंस करवाया गया है। इस गाड़ी को पहले उन्होंने केसीसी बैंक शाखा नुरपुर चौगान में फाइनेंस करवाया। कुछ दिनों बाद उन्होंने उस गाड़ी को बेच दिया जबकि फाइनेंस की रकम भरना अभी बाकी थी।
इतना ही नहीं जिस गाड़ी को भवानी पठानिया ने बचे था उसी गाड़ी को उन्होंने दोबारा ग्रामीण बैंक से फाइनेंस करवाया।भाजपा नेता ने कहा की जैसे ही उन्हें इस बात की जानकारी मिली तो दोनों बैंकों में आरटीआई के तहत जानकारी मांगी गई। लेकिन जैसे ही आरटीसी की जानकारी मंत्री के बेटे को लगी तो राज खुलने के डर से भवानी पठानिया ने केसीसी बैंक का बकाया 7 लाख की राशी एक ही दिन में जमा करवा दी।
भाजपा नेता ने सवाल उठाते हुए कहा की एक गाड़ी दो बैंकों में कैसे फाइनेंस हुई और उसके दो मालिक कैसे बन गए। गाड़ी खरीद के लिए फर्जी दस्तावेज कहां से लगाए गए इसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने ये फर्जीवाड़ा किया है उनके खिलाफ उचित कार्रवाई होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *