ब्यास नदी के तेज बहाव में बहने से 2 युवकों की मौत

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

 कांगड़ा, 21 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में ज्वालामुखी के साथ लगती ग्राम पंचायत सिहोरपाई के दो युवकों की कालेश्वर महादेव ब्यास नदी में डूबने से मौत हो गई है। ज्वालामुखी पुलिस ने दोनों युवकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए देहरा अस्पताल भेज दिए हैं।

जानकारी के अनुसार पांच युवक नहाने के लिए घर से निकले थे। इनकी योजना पंचतीर्थी में बने स्वीमिंग पूल में नहाने की थी। इनमें दो युवक बाइक पर पहले निकल गए थे। बाकी तीनों युवक बाद में साइकिल से पहुंचे।

साइकिल से गए युवकों ने जब फोन करके पूछा तो दोनों युवकों ने बताया कि वे नहाने के लिए व्यास दरिया में आ गए हैं और आप भी यहीं आ जाओ। इसके बाद जब तीनों युवक दरिया में पहुंचे तो उन्होंने पाया कि दोनों युवक बह चुके थे। वहां सिर्फ उनके कपड़े ही रह गए थे। यह दर्दनाक हादसा दोपहर एक से डेढ़ बजे के बीच का बताया जा रहा है। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों युवकों के शवों को ब्यास से निकाला।

मृतक युवकों की पहचान अमित कुमार (21) पुत्र चंदा राम निवासी सिहोरपाई और रोहित कुमार (18) पुत्र देशराज निवासी सिहोरपाई के रूप में हुई है। अमित कुमार पालीटेक्निक ऊना का छात्र था। रोहित कुमार ने अभी हाल ही में जमा दो की परीक्षा पास की थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *