बेटी को अकेला पाकर हैवान बना कलियुगी पिता

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

नूरपुर, 1 मार्च। खंड इंदौरा के एक गांव में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना पेश आई है, जिसमें एक कलियुगी पिता ने अपनी ही जवान बेटी की इज्जत पर हाथ डाल दिया। पीड़िता ने पिता के खिलाफ थाना इंदौरा में मामला दर्ज करवाया है। वहीं, आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है ।

खंड इंदौरा के गांव की रहने वाली पीड़िता लड़की ने थाना इंदौरा में अपने पिता पर आरोप लगाते हुए बताया कि उसके पिता अकसर उसके साथ अश्लील हरकतें करता आ रहा है और  किसी को न बताने की धमकी देता है। वहीं, सोमवार सुबह जब उसकी मां अपने भाई के साथ किसी कार्य से रिश्तेदार के घर गई तो उसके पिता ने घर में कोई न होने का फायदा उठाते हुए उसके साथ अश्लील हरकतें और जबरदस्ती करना शुरू कर दी। पीड़िता किसी तरह से आरोपी के चुंगल से छूट घर से भाग खड़ी हुई और सारी घटना मां को फोन पर बताई।


वहीं, आरोपी पीड़िता को घर पर घटना संबंधी किसी को न बताने और खुद आत्महत्या करने की धमकी देते हुए घर से भाग खड़ा हुआ। पीड़िता ने शिकायत पत्र में कहा कि उसकी 2 बहने भी पिता से सुरक्षित नहीं हैं।

डीएसपी नूरपुर सुरिंद्र शर्मा ने बताया कि पीड़िता  के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा -376, 511 व 506 आइपीसी के तहत थाना इंदौरा में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *