बी फार्मा एम फार्मा के विद्यार्थी कभी बेरोजगार नहीं हो सकते: सुमित सिंगला

Spread the love

 बद्दी विश्व विद्यालय के 55 विद्यार्थियों ने किया क्यूरटेक ग्रुप का औद्योगिक दौरा

आवाज़ ए हिमाचल 

शांति गौतम, बीबीएन। बीबीएन के प्रसिद्ध निजी बद्दी विश्व विद्यालय के बी फार्मा के फर्स्ट सेमेस्टर के 55 विद्यार्थियों ने क्यूरटेक ग्रुप में दौरा किया। इस अवसर पर बद्दी विवि की एसिस्टेंट प्रोफेसर अनुपमा कुमारी विशेष तौर पर उपस्तिथ रही। इस मौके पर क्यूरटेक ग्रुप के क्वालिटी एश्योरेंस हेड अमित राजपूत, प्रोडक्शन हेड तपस विशवास, क्वालिटी कण्ट्रोल हेड तरसेम, मैंटीनैंस हेड मुनीश कुमार ने अपना तुजुर्बा सभी विद्यार्थियों के साथ साँझा किया। विद्यार्थियों को क्यूरटेक ग्रुप की टीम की तरफ से प्रोडक्शन, क्वॉलिटी एश्योरेंस, क्वालिटी कण्ट्रोल, पैकिंग व सभी मशीनी कार्यों के बारे में ट्रेनिंग दी गई।

इस अवसर पर विद्यार्थियों ने प्रैक्टिकल कार्य को सीखने में बहुत उत्साह दिखाया। इस अवसर पर बद्दी विश्व विद्यालय की असिस्टेंट प्रोफेसर अनुपमा ने क्यूरटेक ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर सुमित सिंगला का आभार जताया। क्यूरटेक ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर सुमित सिंगला ने इस अवसर पर कहा कि आने वाले समय में यह विद्यार्थी फार्मा हब के भविष्य हैं । उन्होंने कहा की भविष्य में सभी अलग अलग कोर्सेज जैसे इलेक्ट्रिकल, सिविल मैकेनिकल से ज्यादा बी फार्मा विद्यार्थियों की भर्ती के जॉब प्लेसमेंट में अधिक अवसर होंगे। उन्होंने विद्यार्थियों से अपना अनुभव सांझा करते हुए कहा कि आप पूरी लगन के साथ अपने लक्ष्य की और बड़े उसे पाना मुश्किल नहीं है। उन्होंने कहा की बी फार्मा व एम फार्मा का विद्यार्थी कभी बेरोजगार नहीं रह सकता पर उसमें कार्य करने के लिए प्रोत्साहन होना जरूरी है। उन्होंने कहा की बद्दी विवि व क्यूरटेक ग्रुप की और से बी फार्मा के विद्यार्थियों के लिए समय समय पर सेमिनार लगाते रहे हैं।

दौरा करने आए विद्यार्थियों में शिखा, मनीष, अंकित, शुभम, श्वेता, पल्लवी, सिमरन, अर्पिता, अनिकेत, रुचि, गुरजीत, नम्रता, श्रुति, रक्षा, अमिता, दिव्य ज्योति, तान्या, दिया, महक, नंदिता, पूजा, कृतिका, सौरभ सिद्धि, रीतिका, शिल्पा, नन्ही, शबनम, प्रीति, रेनू, बेबो, रानी, प्रभा, ममता, शीनू, रीनू, रेनू, गार्गी, गुलशन, शिखर, अंकित, स्वास्तिक, करण नेगी, प्रिया, अभिमन्यु, सिमरन, कनिक, अनामिका, आरुषि, स्वप्निल, सुप्रिया, नोनू, नंदिनी, अंतरा, पलक, प्रजल, रूपांशा, विपाशा, संजना, सोनिया, अभिषेक शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *