बीबीएन: लुनस पंचायत को विधायक लखविंन्द्र राणा ने दी 9 लाख रुपए की सौगात

Spread the love

20 परिवारों ने थामा भाजपा का दामन

आवाज़ ए हिमाचल 

शांति गौतम, बीबीएन। विधायक लखविंदर सिंह राणा ने ग्राम पंचायत लुनस का दौरा किया जहां पहुंचने पर ग्राम वासियों और पंचायत प्रतिनिधियों ने राणा का फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर उन्होंने ग्राम पंचायत लुनस के लोगों की समस्याएं सुनी और कुछ समस्याओं को मौके पर हल कर दिया।

इस दौरान विधायक राणा ने विधायक निधि से अनेक कार्यों के लिए कुल 9.20 लाख रुपए राशि आबंटन की घोषणा की। इनमें  गांव लुनस के लिए हैंडपंप हेतु 1.50 लाख रुपए, गांव पुलाड में हैंड पम्प के लिए 1.50 लाख रुपए, ग्राम लुनस में इंटरलॉक टाइलें लगाने के लिए 1.50 लाख रुपए, लुनस में खेल मैदान के लिए 70 हजार, ग्राम बाड़ा हेतु लिंक रोड के लिए 3 लाख और निचला रजवाहन में बावड़ी के लिए 1 लाख रुपए शामिल हैं। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आपके क्षेत्र में विकास की कोई भी कमी नहीं आने दी जाएगी। इस दौरान लगभग 20 परिवारों ने कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा।

इस मौके पर ग्राम पंचायत प्रधान सुरेन्द्रा कुमारी शर्मा, वार्ड पंच सुमन कुमारी, राम गोपाल शास्त्री , घड़याच पंचायत के उपप्रधान गोविंद शर्मा, पूरब सूबेदार से श्यामलाल, श्रवण कुमार, राजेंद्र कुमार, देवी राम, रामनाथ, अमर सिंह, धनीराम, संजीव कुमार, विशन देव, नंदलाल ठाकुर दास, मनोज कुमार, सोहन लाल आदि लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *