बीबीएन: उपमण्डलाधिकारी नालागढ़ दिव्यांशु सिंगला ने मीडिया कर्मियों के साथ की बैठक 

Spread the love

बोले- आमजन की सुविधा के लिए प्रशासन और मीडिया को साथ चलना आवश्यक

आवाज़ ए हिमाचल 

शांति गौतम, बीबीएन। उपमण्डलाधिकारी कार्यालय में मीडिया कर्मियों के साथ एक बैठक की अध्यक्षता करते हुए उपमण्डलाधिकारी (ना.) नालागढ़ दिव्यांशु सिंगला ने कहा कि प्रशासन और मीडिया एक सिक्के के दो पहलु है। आमजन की सुविधा के लिए प्रशासन और मीडिया को साथ चलना आवश्यक है। दिव्यांशु सिंगल ने कहा कि मीडिया कर्मियों का दायित्व है कि आमजन कि किसी भी प्रकार की कठिनाइयों को सरकार तक पहुंचाए, ताकि उसका सही समाधान निकल सके।
बैठक के दौरान मीडिया कर्मियों ने क्षेत्र के विकास और क्षेत्र की समस्याओं के बारे में अपने विचार रखें। उन्होंने कहा कि मीडिया कर्मियों से जो सुझाव मिले है उससे क्षेत्र के विकास में बहुत हद तक सहायता मिलेगी। उन्होंने आश्वासन दिया कि जो भी समस्याएं बैठक में सामने आई है उनका शीघ्र समाधान किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि बैठक में एनएचआई के बारे में भी चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि एनएचआई का कार्य प्रगति पर चल रहा है जिसमें एनएचआई अधिकारी कार्य को समयबद्ध पूरा करने में प्रयासरत है। बैठक में सीएसआर के बारे में भी विस्तृत रूप से चर्चा की गई। बैठक के दौरान उपमंडलाधिकारी ने कहा कि क्षेत्र में सरकार के दिशा निर्देशों के तहत विभिन्न विकास कार्यों के कार्यान्वयन में भी समयबद्ध कार्य करने का हरसंभव किया जाएगा, ताकि लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ सुनिश्चित हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *