बारिश का कहर: शाहपुर के गांव महाड़ में गिरे दो मकान, प्रशासन से मदद की गुहार

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर। विधानसभा क्षेत्र शाहपुर की ग्राम पंचायत क्यारी और ग्राम पंचायत हरनेरा के गांव महाड़ में दो सलेटपोश मकान भारी बारिश के कारण गिर गए हैं। अब दोनों परिवार के लोग लोगों के घर में रहने को मजबूर हैं। मकान ढहने के कारण सामान भी मलबे में दब गया है।

जानकारी के अनुसार विधानसभा क्षेत्र शाहपुर की ग्राम पंचायत क्यारी और ग्राम पंचायत हरनेरा के गांव महाड़ में पांडव राम पुत्र सैली राम का मकान बारिश के कारण गिर गया है। मलबे में घर के अंदर रखा सामान भी दब गया है। गनीमत यह रही कि ये मकान दिन के समय गिरा नहीं तो जानी माल का भी नुकसान हो सकता था।

इसी तरह ग्राम पंचायत हरनेरा के गांव महाड़ में छोटू राम पुत्र निक्कू राम का मकान भी भरी बारिश के कारण गिर गया है। छोटू राम के मकान में कुछ दिन पहले दरारें आ गईं थी, जिसके कारण पंचायत ने मकान को पहले ही खाली करवा दिया था और लोगों को रिश्तेदार के घर ठहराया गया है।

वहीं वीडीसी मेंबर राशिमा देवी ने मौके का जायजा लेकर इसकी रिपोर्ट प्रशासन को भेज दी है। गांव महाड़ निवासी पांडव राम और छोटू राम ने प्रशासन से अपील से अपील की है कि मौके का जायजा लेकर उचित मुआवजा दिया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *