बसनूर क्रिकेट प्रतियोगिता में छतड़ी बना विजेता,केवल पठानिया ने नवाजे खिलाड़ी

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

27 जनवरी।शाहपुर के बसनूर में आयोजित चौकी माता क्रिकेट प्रतियोगिता संपन्न हो गई।प्रतियोगिता के समापन पर कांग्रेस कमेटी के महासचिव केवल सिंह पठानिया बतौर मुख्यातिथि उपस्थित हुए।विजय कुमार द्वारा आयोजित यह क्रिकेट प्रतियोगिता लगभग एक माह तक चली। केवल सिंह पठानिया का मैदान में पहुचने पर जोरदार स्वागत हुआ।विजय कुमार व बसनूर पंचायत के युवाओं ने केवल सिंह पठानिया को स्मृति चिन्ह दे कर सम्मानित किया।


इस क्रिकेट प्रतियोगिता में फाइनल मैच छतड़ी व बसनूर की टीमो के बीच खेला गया।जिसमें छतड़ी की टीम बिजेता रही और बसनूर उप विजेता रही।
पठानिया ने विजेता टीम छतड़ी के खिलाड़ियों को जीत की बधाई दी।उन्होंने विजेता टीम छतड़ी व उप विजेता बसनूर टीम के खिलाड़ियों को ट्राफी दे कर सम्मानित किया।


पठानिया ने कहा कि ग्रामीण खेलो के ऐसे आयोजन करवा कर जनता का मनोरंजन भी हो जाता है और अच्छे खिलाड़ी भी निकलते है।इसके साथ ही युवाओं में खेलने की भावना भी पैदा होती है।पठानिया ने कहा कि आने वाले समय में शाहपुर हल्के में ग्रामीण खेलो के आयोजन करवाए जाएंगे।जिससे युवाओं की प्रतिभा निखरे तथा खेलो में आगे बढ़ कर नाम कमाए। पठानिया ने कहा कि आने वाले समय में शाहपुर हल्के में खेल अकेडमी खोली जाएगी,जिसमें शाहपुर हल्के के युवाओं को खेलो में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा।युवा अपनी प्रतिभा को पहचान पाएंगे जिससे युवा आगे चल कर अपना भविष्य बना सके।


इस अबसर पर पूर्व उपप्रधान अमर नाथ, बसन्त शर्मा ,बसन्त शर्मा, युवा मंडल के सभी सदस्य व स्थानीय लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *