प्रदेश के बाहरी लोगों को टैक्सी मैक्सी और बस परमिट देने का विरोध 

Spread the love

शीघ्र ही बुलाई जाएगी प्रदेश स्तरीय बैठक : राम रतन शर्मा

आवाज ए हिमाचल

अभिषेक मिश्रा, बिलासपुर। हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा प्रदेश के बाहर के लोगों को टैक्सी मैक्सी और बस के परमिट देने का ऑल हिमाचल प्रदेश टैक्सी ऑपरेटर और ड्राइवर संगठन ने विरोध किया है। ऑल हिमाचल प्रदेश टैक्सी ऑपरेटर और ड्राइवर एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष और कार विंग (बीओसीआई) के वाइस चेयरमैन राम रतन शर्मा, संजय शर्मा अध्यक्ष अपना कांगड़ा टैक्सी ऑपरेटर जिला कांगड़ा अमित शर्मा वाइस चेयरमैन मैक्सी कैब विंग (बी ओ सी आई) हिमाचल प्रदेश ने कहा है कि यह सरकार का फैसला बेहद गलत है और इसका विरोध किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि यह फैसला आज तक किसी भी सरकार द्वारा कभी भी नहीं लिया गया था। इससे जो बाहर के बड़े बड़े जिनके पास पांच पांच सौ टैक्सी और इतनी ही बसे हैं वो हिमाचल प्रदेश में अब करीब सौ सौ टैक्सी मैक्सी कैब और बसों के परमिट अप्लाई कर चुके हैं ये एक बहुत ही गलत फैसला है। इससे हमारे सारे एक या दो टैक्सियों और बसों वाले लोग बर्बाद हो जाएंगे या उन बाहरी लोगों के पास ड्राइवर की या क्लीनर की नौकरी करने पर मजबूर हो जायेंगे।

शर्मा ने बताया कि शीघ्र ही ऑल हिमाचल प्रदेश टैक्सी ऑपरेटर और ड्राइवर एसोसिएशन, अपना कांगड़ा ऑपरेटर यूनियन, जिला बिलासपुर, मंडी, हमीरपुर, ऊना, लाहुल स्पीति की सभी टैक्सी यूनीयन के साथ एक बैठक बुलाई गई है एक बहुत बड़ा फैसला लिया जाएगा और इसका विरोध किया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *