पूर्व सीएम जयराम ठाकुर के जन्मदिन पर शाहपुर में रक्तदान शिविर, मेजर मानकोटिया रहे मुख्यातिथि

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा ने शाहपुर में पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया।

इसकी जानकारी देते हुए भाजपा किसान मोर्चा के राज्य आईटी संयोजक प्रणव कुमार ने बताया कि शाहपुर के पुहाडा स्तिथ एक पैलेस में आयोजित शिविर में डा. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज टांडा से आई बल्ड बैंक की टीम ने कुल 40 यूनिट रक्त एकत्रित किया।

कार्यक्रम में शाहपुर के पूर्व विधायक व प्रदेश सरकार में मंत्री रहे भाजपा नेता मेजर विजय सिंह मनकोटिया तथा पूर्व मंत्री सरवीन चौधरी मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित रहे, जबकि मंडल भाजपा अध्यक्ष रवि दत्त शर्मा ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। पार्टी के अन्य अनेक प्रमुख कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

इस अवसर पर बोलते हुए मेजर मानकोटिया ने किसान मोर्चा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की पीठ थपथपाते हुए कहा कि इनका रक्तदान कैंप आयोजित करने का था प्रयास सराहनीय और प्रशंसनीय ही नहीं अपितु अन्यों के लिए एक प्रेरणा स्त्रोत भी है। उन्होंने कहा कि रक्तदान एक महादान होता है इसलिए समय समय पर ऐसे आयोजन किए जाते रहने चाहिए। मानकोटिया ने पूर्व सीएम जयराम ठाकुर को जन्मदिन की अग्रिम बधाई देते हुए उनकी दीर्घायु की कामना भी की। पूर्व मंत्री सरवीन चौधरी ने भी इस आयोजन की प्रशंसा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की लंबी आयु की दुआ मांगी।

मोर्चा के आईटी संयोजक प्रणव कुमार ने रक्तदान करने वाले सभी कार्यकर्ताओं का आभार जताया। उन्होंने भविष्य में भी इस तरह के आयोजन में सभी से बढ़चढ़ कर भाग लेने का आग्रह किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *