पुलिस व एनडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्त के बाद निकाला सुरक्षा कर्मी का शव

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

शांति गौतम, बीबीएन। दसोरा माजरा के एक नाले में बहा सुरक्षा कर्मी का शव देर सांय मिल गया था लेकिन पत्थरों के बीच में फंसने के कारण यह शव को मंगलवार सांय साढ़े चार बजे बाहर निकाला। शव को कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ भेज दिया है।
मृतक सुरक्षा कर्मी रणजीत सिंह (23) बिलासपुर सदर के देगथली गांव का रहने वाला था। कर्मचारी बद्दी स्थित चेकमेट सक्योरिटी कंपनी में तैनात था। वर्तमान में इसकी ड्यूटी सक्योरिटी कंपनी की ओर से दसोरामाजरा स्थित आर एम केमीकल में लगी हुई थी। 25 सितंबर को दोपहर दो बजे यह कमरे से ड़्यूटी जा रहा था तो रास्ते में एक नाले में पांव फिसलने से पानी की चपेट में आ गया। वहां से पानी में बहता हुआ यह बद्दी बैरियर के समीप बालद नदी पर बने पुल के नीचे पत्थरों में फंस गया। उसके ऊपर से पानी जाने से उसका पता नहीं चल रहा था।
आपदा प्रंबधन की टीम ने देर सांय शव को खोज लिया था लेकिन बाहर नहीं निकल रहा था। बद्दी के एएसपी नरेंद्र कुमार मंगलवार सुबह से शव को निकालने के लिए आपदा प्रबंधन की टीम के साथ मौके पर खडे रहे लेकिन शव मंगलवार देर सांय बाहर निकाला। एसपी नरेंद्र कुमार ने शव निकालने की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नालागढ भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *