पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में सात और लोग गिरफ्तार,मंडी में 50 से पूछताछ

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

08 मई।हिमाचल प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा के पेपर लीक मामले में पुलिस ने रविवार को सात और और लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा हमीरपुर पुलिस ने जिले के गांव बटराण से बाप-बेटे समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया। इनमें एक अभ्यर्थी के नकल में संलिप्त होने और उसके पिता व एक अन्य व्यक्ति पर उसकी मदद करने का शक है। मामले में अब तक 13 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं, जिनमें दो के नामों का खुलासा नहीं हो पाया है।

वहीं, राज्य सीआईडी ने थाना भराड़ी शिमला में तीन लोगों के खिलाफ धारा 420 और 120 बी के तहत एफआईआर दर्ज की है। इससे पहले पुलिस ने जिला कांगड़ा के गगल थाने में छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। उधर, मंडी में रविवार को 50 अभ्यर्थियों से पूछताछ की गई। इनमें मामा-भांजा दो अभ्यर्थियों के 90 में से 74-74 अंक आए हें। ऊना में छह अभ्यर्थियों व उनके अभिभावकों के अलावा चंबा में भी एक अभ्यर्थी से रविवार को पूछताछ की गई। ऊना में शनिवार को भी 12 अभ्यर्थियों और उनके अभिभावकों से पूछताछ की गई थी।
मामले में पुलिस ने अभी तक मुनीष कुमार पुत्र अशोक कुमार निवासी देवभराड़ी सुल्याली, नूरपुर जिला कांगड़ा, मनी चौधरी पुत्र बीरवल सिंह निवासी खटियाड़ तहसील फतेहपुर जिला कांगड़ा, गौरव पुत्र विजय कुमार गांव व डाकघर भडियाड़ा, कांगड़ा, अशोक कुमार पुत्र हरि सिंह निवासी पास्सू, कांगड़ा, विशाल पुत्र पवन कुमार निवासी गांव देवभराड़ी सुल्याली, नूरपुर जिला कांगड़ा, पवन कुमार पुत्र लाल चंद निवासी देवभराड़ी सुल्याली तहसील नूरपुर जिला कांगड़ा और नितेश कुमार पुत्र राम सिंह निवासी स्थाना, फतेहपुर जिला कांगड़ा को गिरफ्तार किया जा चुका है।


इसके अलावा विशाल कुमार पुत्र कंवरजीत निवासी घराना सब तहसील धीरा जिला कांगड़ा, विजय किशोर पुत्र गंगाधर निवासी हाजीपुर तहसील मुकेरियां जिला होशियारपुर (पंजाब), विपिन पुत्र जसवंत सिंह निवासी कैलाशनगर तहसील घनारी जिला ऊना और नरेंद्र कुमार पुत्र चंद्रभान निवासी उत्तराखंड को भी गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *