नूरपुर में कानून व्यवस्था को किया जाएगा सुदृढ़: एसपी अशोक रत्न

Spread the love

 

आवाज ए हिमाचल

स्वर्ण राणा, नूरपुर।  एसपी नूरपुर अशोक रत्न और एसडीएम नूरपुर गुरसिमर सिंह ने” प्रेस से मिलिए” कार्यक्रम के तहत नूरपुर प्रेस क्लब में शिरकत की।

इस अवसर पर नूरपुर प्रेस क्लब द्वारा एसपी नूरपुर व एसडीएम नूरपुर को उनकी बेहतर सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर एसपी नूरपुर अशोक रत्न ने कहा कि पुलिस जिला नूरपुर में पुलिस लोगों को बेहतर कानून-व्यवस्था देने के लिए बचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि पुलिस जिला नूरपुर में कानून -व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए और ट्रैफिक व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए चिन्हित किए हुए स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाएगी, जिन्हें लगाए जाने की प्रक्रिया जारी है। उन्होंने कहा कि कुछ जगहों पर इंटेलिजेंट ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम लगाया जाएगा, जिससे ओवर स्पीड, बिना सीट बेल्ट, बिना हेलमेट आदि के ड्राइव करने वालों को चालान किए जाएंगे साथ ही सड़क पर आने-जाने वाले संदिग्ध वाहनों पर नजर रखी जाएगी।

प्रदेश के प्रवेश द्वार कंडवाल में वाहनों की दिन-रात चैकिंग की जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस जिला नूरपुर में नशा माफिया व अवैध खनन माफिया पर कड़ी कार्यवाही की जा रही है। साथ ही यातायात के नियमों का पालन न करने वालों पर भी नियमानुसार कार्यवाही की जा रही है।

इस मौके पर एसडीएम नूरपुर गुरसिमर सिंह ने बताया कि उपमंडल में लोगों को बेहतर प्रशासनिक सेवाएं उपलब्ध करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि नूरपुर शहर को स्वच्छ बनाया जाएगा और यहां वन वे ट्रैफिक व्यवस्था को लागू करने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि शहर में एक भव्य पार्किंग बनाई जाएगी, ताकि लोगों को पार्किंग की समस्या का सामना न करना पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *