पुरानी पेंशन बहाली को लेकर न्यू पैशन कर्मचारी संघ ईकाई राजगढ़ ने विधायक को सौपा मांग पत्र 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

गोपाल, राजगढ़

14 फरवरी।  न्यू पैंशन कर्मचारी महासंघ ईकाई राजगढ़ का एक प्रतिनिधिमंडल स्थानीय विधायक रीना कश्यप से मिला और राजगढ़ खंड के अध्यक्ष प्रवीण शर्मा की अध्यक्षता में विधायक रीना कश्यप को पुरानी पेंशन बहाली के बारे में एक ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में महासंघ ने कहा है कि इस मामले को लगभग पिछले 5- 6 वर्षों से मुख्यमंत्री के समक्ष उठा रहे हैं तथा 11 दिसंबर को धर्मशाला रैली में भी मुख्यमंत्री ने पुरानी पेंशन कमेटी बनाने का पत्र जारी किया था लेकिन डेढ़ माह बीत जाने के बाद भी अभी तक इस कमेटी का गठन नहीं हो पाया है।

महासंघ ने रीना कश्यप से आग्रह किया कि बजट सत्र के दौरान सदन में वह यह मांग जोर-शोर से उठाएं क्योंकि नई पेंशन नीति में बहुत सी खामियां हैं,  जिसके तहत कर्मचारियों को 500, 1000, ₹2000 तक की पेंशन मिल रही है, जिससे घर का खर्च चलाना भी बहुत मुश्किल है। यदि इस सत्र में यह मांग पूरी नहीं हुई तो हिमाचल के लगभग 120000 कर्मचारियों को शिमला में रोष रैली निकालने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

इस मौके पर जिला सचिव महेन्द्र कौशल,सचिव नरेंदर , कोषाध्यक्ष विपुल दानी, महिला विंग अध्यक्ष प्रतिभा चौहान, जोगिंदर, राजकुमार, अजय ,पुष्पेन्दर, समर सिंह, पंकज, नरेंदर चौहान, घनश्याम,अजय, कुशल, तारादत्त, संदीप ,रोहित, लालसिंह आदि ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *