पालमपुर निजी नर्सिंग कॉलेज की 30 प्रशिक्षु नर्सें कोरोना संक्रमित

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

10 फरवरी।पालमपुर के एक निजी नर्सिंग कॉलेज की 30 प्रशिक्षुओं नर्सों की कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। सभी प्रशिक्षु नर्सों को प्रोटोकॉल के तहत आइसोलेट किया गया है। इसके अलावा संस्थान व होस्टल को भी सैनिटाइज करवाया जा रहा है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. गुरुदर्शन गुप्ता ने बताया कि 30 प्रशिक्षु नर्सों की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव अाई है। इन्हें प्रोटोकॉल के तहत आइसोलेट किया गया है।पालमपुर के एक निजी नर्सिंग कॉलेज की 30 प्रशिक्षुओं नर्सों की कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव अाई है। सभी प्रशिक्षु नर्सों को प्रोटोकॉल के तहत आइसोलेट किया गया है। इसके अलावा संस्थान व होस्टल को भी सैनिटाइज करवाया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि अब तक जिला में कोरोना संक्रमण के 8290 कुल मामले हैं, जबकि 7992 लोग कोरोना को मात दे चुके हैं। जबकि 91एक्टिव मामले हैं। 205 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। 30 नए कोरोना के मामले आए हैं और सात ने कोरोना को मात दी है।

उन्होंने बताया कि अब तक जिला में कोरोना संक्रमण के 8290 कुल मामले हैं, जबकि 7992 लोग कोरोना को मात दे चुके हैं। जबकि 91एक्टिव मामले हैं। 205 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *