परवाणू से बाइक चोरी कर ले गए शातिर चोर

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

परवाणू ।परवाणू थाना में शुक्रवार को एक बाइक चोरी का मामला दर्ज किया गया है। चोरो ने परवाणू के कसौली रोड मे पार्क की गयी एक बाइक पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता सचिन कुमार पुत्र रिखी राम, निवासी ग्राम गुटियाना, डाकघर-घंगोट, तहसील बडसर जिला हमीरपुर ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उनकी ब्लैक कलर की 150 सीसी बाइक, 2011 मॉडल व रजिस्ट्रेशन नंबर एचपी- 21-ए-5955, उनके भाई अजय कुमार ने 14 मार्च 2023 को सुबह 11:56 बजे कसौली चौक परवाणू में खड़ी की थी। उसके अगले दिन 15 मार्च को भी उसके भाई ने दोपहर 2:19 बजे को क्रॉस चेक किया तब भी बाइक उसी स्थान पर खड़ी हुईं थी।

शिकायत कर्ता ने अपने ब्यान में पुलिस को बताया की उसके बाद उन्होंने दिनांक 16 मार्च 2023 दोपहर 02:00 बजे फिर से बाइक को चेक किया तो उस दौरान बाइक उक्त स्थान पर खड़ी हुईं नहीं मिली।

शिकायतकर्ता सचिन ने पुलिस को बताया की उन्होंने ने आसपास के स्थानों पर बाइक की तलाश करने की पूरी कोशिश की, लेकिन उन्हें बाइक कहीं नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सुचना दी, जिसके बाद शुक्रवार को इस बाबत मामला दर्ज किया गया।

उधर, मामले की पुष्टि परवाणू के डीएसपी प्रणव चौहान ने की है। उन्होंने बताया की मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस की टीम द्वारा छानबीन जारी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *