परवाणू की शिवालय सेवा सोसाइटी ने कामली स्कूल के बच्चों को बांटे 155 जोड़ी स्कूल शूज

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

सुमित शर्मा, परवाणू।

18 मई। शिवालय सेवा सोसाइटी परवाणू द्वारा परवाणू के निकटवर्ती गाँव कामली स्थित सरकारी प्राइमरी स्कूल के बच्चों को स्कूल शूज़ भेंट किए गए। बुधवार को स्कूल में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सोसायटी के सदस्यों द्वारा सभी 155 बच्चों को शूज़ आबँटित किए गए।

इस अवसर पर शिवालय सेवा समिति के संस्थापक व पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष ठाकुर दास शर्मा, स्कूल के हेडमास्टर मोहन सिंह, हिमांशु चोपड़ा, सौरभ शर्मा, यशपाल ठाकुर, प्रमोद चौहान, वरुण शर्मा, संदीप सिंह, अमित कुमार समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

स्कूल के हेडमास्टर ने इस पुनीत कार्य के लिए शिवालय सेवा समिति के सभी सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए भविष्य में भी उनके सक्रिय योगदान देने की उम्मीद व्यक्त की।
समिति के संस्थापक ठाकुर दास शर्मा ने कहा की शिवालय सेवा समिति का गठन लगभग एक वर्ष पूर्व समाज की भलाई के लिए किया गया है। यह एक नॉन पॉलिटिकल संस्था है जिसमें समाज का कोई भी व्यक्ति अपना योगदान दे सकता है।

उन्होंने कहा की पूर्व में समिति द्वारा नवरात्रों के पूरे नौ दिन कालका के काली माता मंदिर में श्रद्धालुओं के लिए जलजीरा, ब्रेड पकोड़ों व पेयजल की व्यवस्था की थी। अब स्कूल प्रबंधक की माँग पर कामली के प्राइमरी स्कूल के 155 बच्चों को निःशुल्क स्कूल शूज़ उपलब्ध करवाए गए है। उन्होंने कहा की आगे भी समाज को जहां भी कोई ज़रूरत महसूस होगी, वहाँ शिवालय सेवा समिति अपना सक्रिय योगदान देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *