पंजाब में निजी अस्पतालों को वैक्सीन बेचने का मामला गर्म हो गया है

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

07 जून । पंजाब में निजी अस्पतालों को कोरोना वैक्सीन बेचने का मामला गर्म होता जा रहा है। मोहाली में रविवार को आम आदमी पार्टी ने स्वास्थ्य मंत्री व राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। रविवार को काफी संख्या में आप समर्थक और नेता मोहाली में जुटे। इस दौरान उन्होंने पहले एक रैली की। इसके बाद वह कई बैरिकेड तोड़कर स्वास्थ्य मंत्री के घर के पास पहुंच गए ।

वहां पर उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री व राज्य सरकार का पुतला फूंका। इसी बीच मोहाली पुलिस ने सारे नेताओं को अपनी गिरफ्त में ले लिया। खबर लिखे जाने तक माहौल गर्म था। नेताओं को कहना है कि कांग्रेस के नेता कुर्सी की लड़ाई बंद करे। लोगों के लिए वैक्सीन का प्रबंध करे। सुबह आम आदमी पार्टी के नेता और समर्थन मोहाली में जुटना शुरू हुए।

इस दौरान आप नेता व समर्थक प्रदर्शन करते हुए स्वास्थ्य मंत्री के फेज- सात स्थित आवास की तरफ निकल पड़े। जब वह सेंट सोल्जर स्कूल के पास पहुंचे तो पुलिस ने वहां पर रोकने की कोशिश की। लेकिन बड़ी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं ने बैरिकेड तोड़ दिया और आगे बढ़ चले। इसके बाद कोठी के पास लगे बैरिकेड पर उन्हें रोक लिया गया। वहीं पर उन्होंने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *