नृपजीत सिंह ठाकुर बने अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के जिला शिमला अध्यक्ष

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

शिमला। हिमाचल प्रदेश अराजपत्रित कर्मचारी सेवाएं महासंघ (त्रिलोक ठाकुर गुट) के जिला स्तरीय चुनाव हुए। नवबहार स्थित उद्यान विभाग निदेशालय के सभागार में रविवार को हुए चुनाव में सर्वसम्मति से जिला शिमला की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। नृपजीत सिंह ठाकुर को अध्यक्ष, एलडी चौहान को महासचिव चुना गया। इसके अलावा उपेंद्र जगटु को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, राजू वर्मा को उपाध्यक्ष, ज्योति शर्मा को संयुक्त सचिव, बिशन चौहान को कोषाध्यक्ष, खेमराज को अतिरिक्त सचिव और शमशेर सिंह को संगठन सचिव चुना गया। इस दौरान प्रतिनिधियों को सांविधानिक शपथ भी दिलाई गई।

चुनाव गैर शिक्षक कर्मचारी संघ के प्रदेशाध्यक्ष त्रिलोक ठाकुर और उद्यान विभाग अराजपत्रित कर्मचारी संघ के प्रदेशाध्यक्ष राजीव चौहान की अध्यक्षता में हुए। राजपत्रित अधिकारी सुशील शर्मा को रिटर्निंग ऑफिसर और हरदयाल सिंह को सहायक रिटर्निंग ऑफिसर नियुक्त किया गया था।

उधर, एनजीओ फेडरेशन के राज्य संयोजक और शिमला जिला के महामंत्री एलडी चौहान ने बताया कि जिला के 9 खंडों के कर्मचारियों के अलावा 22 विभागीय इकाइयों के पदाधिकारी भी चुनाव प्रक्रिया में मौजूद रहे। बताया कि आने वाले दिनों में प्रदेश स्तर पर महासंघ के चुनाव करवाकर सभी श्रेणियों का संयुक्त मांगपत्र तैयार किया जाएगा। इसके बाद जेसीसी की बैठक में मांगों को रखा जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *