नादौन: गलोड़ में डिग्री कॉलेज स्वीकृत होने से विजय अग्निहोत्री ने एक और विकास के कार्य को दिया अंजाम

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

बबलू गोस्वामी, नादौन। नादौन विधानसभा के गलोड़ क्षेत्र में प्रदेश केबनिट द्वारा डिग्री कॉलेज स्वीकृत करने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एचआरटीसी के वॉइस चेयरमैन विजय अग्निहोत्री की इस मांग को पूरा करके जहां एक बार फिर अपनी दोस्ती निभाई है वहीं अग्निहोत्री द्वारा इस क्षेत्र के लोगों की काफी अर्से से चली आ रही मांग को पूरा करके न केवल इस क्षेत्र के लोगों के विश्वास को जीतने में सफल हुए है बल्कि इस कॉलेज के खुलने से जो बच्चों को पढ़ने के लिए दूर-दराज पड़ता था उस समस्या का भी निवारण हो पाया है।

क्षेत्रवासियों द्वारा अपनी इस मांग को कई बार उठाया गया। इस महाविद्यालय को लेकर कई बार राजनेताओं द्वारा बयानबाजियां भी की गई, लेकिन विजय अग्निहोत्री द्वारा गलोड़ में डिग्री कॉलेज को स्वीकृत करवाकर न केवल उन राजनीतिक बयानबाजियों पर अंकुश लगा दिया है, बल्कि इस कॉलेज के स्वीकृत होने से नादौन विधानसभा क्षेत्र में विकास के एक और कार्य को सकारात्मक रूप दिया है। डिग्री कॉलेज के स्वीकृत होने से गलोड़ क्षेत्र के लोगों ने विजय अग्निहोत्री का गलोड़ पहुचने पर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस खुशी में क्षेत्रवासियों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जय विजय को जय श्री राम के नारे लगाकर पटाखे फोड़ते हुए न केवल अपनी खुशी का इजहार किया गया, बल्कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर और विजय अग्निहोत्री का धन्यवाद भी किया गया।

इस दौरान विजय अग्निहोत्री ने भी लोगों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि वे नादौन विधानसभा क्षेत्र में विकास की गति को भविष्य में भी विराम नहीं लगने देंगे और इस डिग्री कॉलेज के भवन का एक साल में निर्माण करके न केवल उस भवन को लोगों को समर्पित करेंगे, बल्कि अतिशीघ्र यहां बच्चे अपना अध्ययन भी कर सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *