नगर पंचायत शाहपुर की अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व पार्षदों ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

30 जनवरी।नगर पंचायत शाहपुर की अध्यक्ष उष्मा चौहान,उपाध्यक्ष विजय गुलेरिया,पार्षद किरण शर्मा व उषा ने धर्मशाला में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकात की।इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री को पुष्प गुच्छ व लडडू भेंट किए।मुख्यमंत्री ने शाहपुर नगर पंचायत के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व पार्षदों को बधाई दी।

उन्होंने कहा कि शाहपुर नगर पंचायत का हाल ही में गठन किया गया है तथा सराकर नई नगर पंचायत के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।उन्होंने नगर पंचायत के शांति पूर्वक चुनाव के लिए शाहपुर की जनता को भी बधाई दी।इस दौरान नगर परिषद अध्यक्ष,उपाध्यक्ष व पार्षदों ने मुख्यमंत्री को जल्द से जल्द स्टाफ की व्यवस्था करने को लेकर पत्र भी सौंपा,जिस पर मुख्यमंत्री ने स्टाफ की तुरन्त व्यवस्था करने का आश्वाशन भी दिया।

इस मौके पर राकेश चौहान,अजय पंकिल,बागड़ू के प्रधान प्रकाश चंद,ठारू की प्रधान सपना,केवल शर्मा सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे।मुख्यमंत्री ने कहा कि नगर पंचायत शाहपुर के विकास में धन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

डीसी राकेश कुमार प्रजापति से भी की मुलाकात

अध्यक्ष,उपाध्यक्ष व पार्षदों ने इस दौरान डीसी कांगड़ा राकेश कुमार प्रजापति से भी मुलाकात की।राकेश कुमार प्रजापति ने नव निर्वाचित सभी पार्षदों को बधाई दी तथा हर संभव सहयोग करने का आश्वाशन दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *