द्रोणाचार्य कॉलेज रैत में टैलेंट हंट का आयोजन

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर। सांस्कृतिक क्लब रैत के द्रोणाचार्य पीजी कालेज ऑफ एजुकेशन में सोमवार को टैलेंट हंट का आयोजन किया गया। इस आयोजन का विषय “मेरी प्रतिभा, मेरी पहचान” था।

कार्यक्रम में प्रो नरेश शर्मा राजकीय महाविद्यालय ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वालन से हुई । इस कार्यक्रम में प्राचार्य डॉ प्रवीण कुमार शर्मा ने मुख्यातिथि का स्वागत किया।

वहीं छात्रों द्वारा शतरंज, रचनात्मक कार्य, रचनात्मक लेखन, एकल नृत्य और समूह नृत्य, ड्राइंग, पेंटिंग, पेंसिल स्केच और स्लोगन लेखन, बागवानी, समूह गीत और एकल गीत, मेहंदी, फोटोग्राफी, कविता, भाषण, फ़ूड शो कंपीटिशन और विभिन्न गतिविधियों में छात्रों द्वारा भाग लिया गया।

इसके बाद मुख्यातिथि डॉ. नरेश शर्मा ने बच्चों में मूल्यों के समावेश और सोशल मीडिया की भागीदारी को कम करने के लिए कहा उन्होंने कहा कि अनावश्यक बातों से बच्चें और जीवन में आगे बढ़ने के लिए माता – पिता को हमेशा याद रखना चाहिए। हरेक बच्चे में टेलेंट होता है उसे बाहर लाना है।

इस मौके प्रबंधक निदेशक जी.एस. पठानिया, कार्यकारी निदेशक बीएस पठानिया, प्राचार्य डॉ. प्रवीण कुमार शर्मा, विभागाध्यक्ष सुमित शर्मा सहित सभी शिक्षक उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *