दो साल की लव स्टोरी का दर्दनाक अंत, मायके आकर फंदा लगाया, जानें पूरा मामला  

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

जम्मू। कभी पूरी जिंदगी साथ रहने की कसमें खाई थीं और अब फंदा लगाकर जान दे दी। दो साल की लव स्टोरी का यूं दर्दनाक अंत होगा यह न शीतल ने सोचा था न उसके परिवार ने। जम्मू शहर की नई बस्ती की रहने वाली 27 साल की शीतल भगत ने मायके आकर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। वह पति के साथ शहर के डिग्यिाना में रहती थी। मायके वालों का आरोप है कि पति की प्रताड़ना और उसके परिवार की बेरुखी से तंग आकर शीतल ने फंदा लगा लिया।

शीतल भगत और डिग्यिाना के रहने वाले अजय कुमार की दो साल पहले लव मैरिज हुई थी। लव मैरिज थी, इसलिए अजय ने अपना घर छोड़ दिया। इसके बाद दोनों किराये के कमरे में रहने लगे। परिवार का कहना है कि अजय ने बता रखा था कि उसके घर वालों ने उसे फारगती दे दी हुई है, लेकिन वह अकसर अपने घर जाता था। कुछ समय से वह शीतल को लगातार तंग कर रहा था और घर पर नहीं आता था।

कभी अपनी मौसी के घर तो कभी अपने मां-बाप के घर चला जाता था। गुरुवार दोपहर 2 बजे शीतल ने अपनी मां को फोन किया कि वह मायके आ रही है। उसकी मां एक पीजी चलाती हैं, इसलिए वह घर पर नहीं थीं। 3 बजे शीतल घर पहुंची और दादी से कहा कि वह नहाने जा रही है। बाद में दादी ने देखा कि उसका कमरा काफी देर से बंद है। जब दरवाजा खोला तो देखा कि वह फंदे से लटक रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *