दर्दनाक हादसा, बिजली का पोल बदल रहे टीमेट की करंट लगने से मौत

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

सुखबाग (मंडी)। विद्युत विभाग के उपमंडल बरोट में कार्यरत विद्युत कर्मी की कार्य के दौरान करंट लगने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार विद्युत उपमंडल बरोट में टीमेट पद और कार्यरत बरधान पंचायत के पालाखुड़ी गांव निवासी 33 वर्षीय सुरेश कुमार पुत्र सुखदेव शुक्रवार को लोकल कनिष्ठ अभियंता की उपस्थिति में अन्य विद्युत कर्मियों के साथ पोल बदलने का कार्य कर रहा था। इस दौरान अचानक करंट लगने से वह जमीन पर आ गिरा। हादसे के तुरंत बाद सहकर्मियों ने उसे गाड़ी के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरोट पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हादसे की सूचना मिलते ही द्रंग पुलिस थाना से एसएचओ रजत राणा टीम सहित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरोट में पहुंचे तथा मृतक के परिजनों के बयान दर्ज किए। वहीं कनिष्ठ अभियंता ने बताया कि उन्होंने अपनी देखरेख में पीछे से लाइन को काट दिया था। मगर यह घटना कैसे हुई इसका पता नहीं चल रहा है।

वहीं, द्रंग थाना के एसएचओ रजत राणा ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। औपचारिताएं पूर्ण होने के बाद शव को कब्जे में लिया जाएगा, जिसका जोगिंद्रनगर अस्पताल या फिर नेरचौक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *