दर्दनाक हादसा : कार के खड्ड में गिरने से पिता की मौत, 2 बच्चे घायल

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

जीडी शर्मा, राजगढ़।

13 जून। नेरीपुल सनौरा सड़क पर उपतहसील पझौता के शलैच कैंची के पास एक कार खड्ड में जा गिरी। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार कार शिलाबाग से सनौरा की ओर जा रही थी कि अचानक शलैच कैंची के पास 200 फुट नीचे बझेतू खड्ड में जा गिरी। कार में 2 बच्चे व उनके पिता सवार थे। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस चौकी फटी पटेल से पुलिस दल व स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य आरंभ किया। हादसे की जगह इतनी खतरनाक थी कि कार तक पहुंचने के लिए रास्ता तक नहीं था।

एक बच्चा बीच ढांक में झाड़ियों में फंसा था। उसे पुलिस व स्थानीय लोगों ने अपनी जान पर खेल कर बचाया तथा दूसरे घायल बच्चे को खड्ड से निकाल कर जिला अस्पताल सोलन भेजा। पिता की मौके पर ही मौत हो गई थी।

मृतक की पहचान महेंद्र (40) व घायलों की पहचान महक (15) व अभिषेक (13) के रूप मे हुई है। उपपुलिस अधीक्षक भीष्म ठाकुर ने बताया कि पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। मामला दर्ज कर हादसे के कारण की जांच आरंभ कर दी है। एसडीएम याद्रेव पाल के अनुसार हादसे में घायल व मृतक के परिजनों को नियमानुसार फौरी सहायता प्रदान कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *