तपोवन में पहले ही दिन तपिश, पोस्टर पहन आया विपक्ष, कांग्रेस की गारंटियों पर नारेबाजी

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

विक्रम सिंह, धर्मशाला। धर्मशाला में विधानसभा विंटर सेशन की शुरुआत हंगामेदार रही है। विपक्षी दल भाजपा के विधायक कांग्रेस की गारंटियों के पोस्टर पहनकर आए और गेट पर नारेबाजी की। हालांकि, सुरक्षा कारणों से इन्हें ऐसे सदन में आने की अनुमति नहीं दी गई। सदन में पहले दिन सीएम ने नए 2 मंत्रियों का परिचय करवाया और फिर शोकोदगार पूर्व विधायक बीके चौहान के लिए लाया गया। इसमें भाजपा विधायकों ने भी भाग लिया।

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि यह प्रदर्शन प्रदेश कि कांग्रेस सरकार को याद दिलाने के लिए है कि उन्होंने जनता को दस गरंटिया दी थीं, लेकिन एक साल का समय हो गया अभी तक प्रदेश सरकार ने अपनी गारंटी पूरी नहीं की है।उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी वाड्रा प्रभारी राजीव शुक्ला सभी कांग्रेस नेता पहली कैबिनेट में सभी गरंटिया पूरी करने का दावा करते रहे, लेकिन अब गारंटियों को 5 साल में पूरा करने का बहाना लगा रहे हैं। कांग्रेस ने 5 लाख युवाओं को रोजगार देने, तीन सौ यूनिट बिजली फ्री, महिलाओं को 1500, दो रुपए किलो गोबर खऱीदने के साथ ही अन्य दस गरंटिया दी थीं और सभी गारंटियों को पहली कैबिनेट की बैठक में पूरा करने का वादा जनता के साथ किया था, लेकिन अब कांग्रेस की सरकार 5 साल में गरंटियां पूरी होने का बहाना लगा रही है।

 

इस दौरान नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस की गारंटियों का छत्तीसगढ़ और राजस्थान गारंटी का क्या हश्र हुआ है वे देश की जनता ने देख लिया है। उन्होंने कहा कि देश में केवल एक ही गारंटी मान्य है गारंटीयों को पूरा करने की गारंटी और वह है नरेंद्र मोदी की गारंटी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *