टाहलीवाल बाथू मार्ग पर एक ट्रैक्टर्स स्पेयर पार्ट्स की दुकान में अचानक लगी आग

Spread the love

आवाज़  हिमाचल

02 अप्रैल। टाहलीवाल बाथू मार्ग पर एक ट्रैक्टर्स स्पेयर पार्ट्स की दुकान में अचानक आग लग गई। वीरवार देर रात हुई घटना में दो लाख के करीब नुकसान बताया जा रहा है। अग्निशमन केंद्र टाहलीवाल की टीम ने मौके पर पहुंच पांच लाख की संपत्ति को झुलसने से बचाया है और साथ लगती कई दुकानें आग की लपटों की चपेट में आने से बचाई हैं। मामले की सूचना के बाद पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है। आग के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के अनुसार वीरवार देर रात दो बजे के करीब टाहलीवाल में बाथू रोड पर स्थित शिवा  स्पेयर पार्ट्स की शॉप पर अचानक आग भड़क गई। सूचना मिलने पर टाहलीवाल अग्निशमन केंद्र की टीम  में इंचार्ज सुनील दत्त, प्रशामक सतीश कुमार , विजय कुमार व चालक नवीन कुमार  मौके पर पहुंचे। जिस पर उन्होंने आग की लपटों पर काबू पाना शुरू कर दिया।

टीम ने काफी देर बचाव कार्य चलाकर दुकानदार का करीब पांच लाख का नुकसान होने से बचा लिया। जबकि साथ लगती दुकाने भी आग की चपेट में आने से बच गई।  हालांकि इसमें ट्रैक्टर स्पेयर पार्ट्स आदि सामान में इंजन आयल पैकेट्स एवं डिब्बे, फिल्टर, बेल्ट आदि सामान और छह हजार के लगभग नकदी भी जलकर राख हो गई।मामले की सूचना के बाद टाहलीवाल चौकी की पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच छानबीन शुरू कर दी है। आग के कारण प्रारंभिक सूचना में अज्ञात ही बताए जा रहे हैं। डीएसपी अनिल मेहता ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *