जय राम ठाकुर ने जताई चिंता:बोले, दो-चार दिन में बंदिशें बढ़ाने पर होगा विचार

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

18 जनवरी।मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि प्रदेश में कोरोना के मामले जिस रफ्तार से बढ़ रहे हैं, उससे सरकार चिंतित है। यही परिस्थिति रही तो दो-चार दिन में बंदिशें बढ़ाने पर विचार करेंगे। हालांकि, सीएम ने प्रदेश की सीमाओं पर सख्ती पर हामी नहीं भरी और कहा कि आज की परिस्थितियां ऐसी नहीं हैं कि सीमाओें पर बंदिशें बढ़ाएं।

सीएम ने मंगलवार को राज्य अतिथि गृह पीटरहॉफ शिमला के परिसर में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कहा है कि प्रदेश में कोरोना से मौतें बढ़ी हैं। सरकार इससे चिंता में है। सीएम ने कहा कि इस संबंध में अधिकारियों से रिपोर्ट तलब की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश ही नहीं, देश में भी संक्रमण दर बढ़ गई है। इस बारे में हिमाचल प्रदेश को अलग से अध्ययन करने की जरूरत नहीं है। पूरी दुनिया में एक सी स्थिति है।

ओमिक्रॉन की टेस्टिंग लैब न होने पर केंद्र से की बात

राज्य में ओमिक्रॉन की टेस्टिंग लैब नहीं होने के सवाल पर मुख्यमंत्री बोेले कि इस बारे मेें केंद्र के समक्ष अपना पक्ष रखा है। जो नमूने भेजे जा रहे हैं, उनकी रिपोर्ट जल्दी आए, ऐसी व्यवस्था बनाने का आग्रह किया है।
पुलिस कांस्टेबलों के संशोधित पे बैंड के मसले पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि वे अनुशासित बल होने के नाते संयम रखें। उनकी सारी बातों पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं।

निश्चित रूप से अगर वे संयम रखेंगे तो अच्छा ही होगा।

छात्रों के निष्कासन मामले में जयराम ने भी मांगी रिपोर्ट

कांग्रेस विधायक दल की ओर से हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से निष्कासित एनएसयूआई से संबंधित तीन छात्रों को बहाल करने की मांग पर मुख्यमंत्री ने कहा है कि इस बारे में रिपोर्ट मांगी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *