चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक को भीड़ ने चटवाया थूक, 3 गिरफ्तार

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल   

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक युवक के चोरी के आरोप में पकड़े जाने पर लोगों ने उससे उठक-बैठक करवाई गई। इसके बाद भीड़ ने युवक से थूक चटवाया। वहीं इस पूरी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के कटरा थाना के दुबौली का है। बताया जा रहा है कि रविवार की रात एक दुकानदार ने युवक पर तराजू पर से बटखारा चोरी करने का आरोप लगाया था। इसके घटना के बाद वहां पर लोगों की भीड़ जुटी गई। इसके बाद लोगों ने आरोपी युवक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की और उसे डंडे से पीटते हुए गांव ले जाया गया। फिर युवक से उठक-बैठक करवाई गई। इतना ही नहीं उससे थूक भी चटवाया गया।

वहीं इस पूरी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन सब की पहचान वीडियो फुटेज से की है। एसएसपी जयंतकांत ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि थानेदार को त्वरित कारवाई करने का आदेश दिया गया था।

बता दें कि पुलिस ने पीड़ित के बयान पर एफआईआर दर्ज कर ली है। एसएसपी ने बताया कि जो भी इस मामले में आरोपी हैं, सभी को गिरफ्तार किया जाएगा। वीडियो में दिख रहें लोग फरार हो गए है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *