चुवाड़ी में बिल न भरने पर 27 उपभोक्ताओं के कटेंगे बिजली कनैक्शन

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

चुवाड़ी। विद्युत उपमंडल चुवाड़ी में बिजली बिल जमा न करवाने पर 27 उपभोक्ताओं के कनैक्शन काटे जाएंगे। इसके लिए बिजली बोर्ड ने आदेश जारी कर दिए हैं। इन उपभोक्ताओं के पास बिजली बोर्ड की 100242 रुपए की राशि फंसी है। उपभोक्ताओं को 1 सप्ताह के भीतर अपने लंबित बिल जमा करवाने का समय दिया गया है। इस अवधि में बिल का भुगतान न करने पर उनके कनैक्शन अस्थायी रूप से काट दिए जाएंगे।

इसी तरह विद्युत उपमंडल चुवाड़ी के तहत आने वाले विभिन्न श्रणियों के कुल 202 उपभोक्ताओं को बिजली बिल की समय पर अदायगी न करने पर नोटिस जारी कर दिए हैं। इन उपभोक्ताओं के पास कुल 739603 रुपए की राशि फंसी हुई हैं।

सभी उपभोक्ताओं को 7 दिनों के भीतर अपने बिल की अदायगी करनी होगी। अगर उक्त समय पर उपभोक्ता अपना बिजली का बिल जमा नहीं करवाते हैं तो विभाग अस्थायी तौर पर विद्युत कनैक्शन काटने के आदेश जारी कर देगा। बिजली कटने के बाद विद्युत बिल की राशि के साथ-साथ 250 रुपए का अतिरिक्त शुल्क अदा करना पड़ेगा।

विद्युत विभाग के एसडीओ राकेश कुमार वर्मा ने सभी उपभोक्ताओं से अनुरोध किया है कि समय पर अपने बिजली के बिल की अदायगी करें, ताकि उन्हें बिजली कट जाने की वजह से किसी समस्या का सामना न करना पड़े, साथ ही अपने मोबाइल नंबर को अपने बिजली के मीटर की विद्युत क्रमांक संख्या के साथ इस कार्यालय में लिंक करवाएं ताकि बोर्ड द्वारा दी जा रहीं विभिन्न ऑनलाइन सेवाओं का लाभ प्राप्त किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *