चम्बा : पेड़ से गिरकर बुजुर्ग की मौत

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल  

चम्बा, 16 फरवरी। जिला चम्बा की ग्राम पंचायत सराहन के गांव चपलाह गांव में पेड़ से गिरने के कारण 71 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। मृतक की पहचान धर्मू  निवासी गांव चपलाह के रूप में हुई है। पुलिस ने मेडिकल कालेज चम्बा में शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के हवाले कर दिया है।

 

वहीं, उपमंडलीय प्रशासन की ओर से मृतक के परिजनों को 10,000 रुपए की फौरी राहत प्रदान कर दी गई है। पुलिस ने घटना के कारणों की जांच आरंभ कर दी है।

 

जानकारी के अनुसार धरमू घर के समीप पेड़ से पशुओं के लिए चारा काट रहा था। इसी दौरान अचानक पांव फिसलने के कारण वह असंतुलित होकर नीचे जा गिरा। उसे पेड़ से गिरता देख मौके पर पहुंचे लोगों ने तुरंत परिजनों के सहयोग से उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज चम्बा पहुंचाया, लेकिन तब तक घाव के ताव न सहते हुए उसने दम तोड़ दिया। मेडिकल कॉलेज चम्बा में तैनात चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

इसी बीच घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मेडिकल कॉलेज पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर मामले में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *