घर के सामने गेहूं की थ्रैसिंग करने पर चलते विवाद पर भतीजे ने रिवाल्‍वर से किये दो राउंड फायर

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

13 अप्रैल। जिला ऊना में एक बार फ‍िर गोली चलने से माहौल तनावपूर्ण हो गया है। हालांकि इस गोलीकांड में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। मामला थाना बंगाणा के तहत टिहरा का है। जिसमें टिहरा निवासी वासदेव पुत्र भगत राम ने थाना में शिकायत दर्ज करवाई कि वह अपने घर में था और उसका भतीजा उनके घर के सामने गेहूं की कटाई के बाद उसकी थ्रेशिंग कर रहा था।

थ्रेशर मशीन का मुंह उनके घर की तरफ कर दिया। इस कारण तूड़ी व धूल घर में घुसने लगा, जिस पर इसकी पत्नी ,बेटे और बेटी ने ऐतराज जताया। आरोपित के बेटे अजय और इसके स्वजनों में इसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई और बात गाली ग्‍लौज तक पहुंच गई। अभी झगड़ा चल ही रहा था कि दविंदर कुमार मौके पर पहुंच गया और पहले उसने गालियां निकाली और फिर उसने अपने रिवॉल्वर से दो फायर कर दिए।

गोली चलने पर सब उस जगह से भाग गए दविंदर कुमार के साथ उसका नौकर भी था, जिसने पथराव किया। सारे मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपित दविंदर कुमार निवासी टिहरा डाकघर मंदली व गोविंद निवासी गांव टिहरा तहसील बंगाणा के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।थाना प्रभारी अशोक कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया आरोपितों के खिलाफ आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, जबकि एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे की तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *