गोपाल दत्त शर्मा को मिलेगा भारत गौरव सम्मान

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

                जीडी शर्मा ( राजगढ़ )

23 अक्तूबर। जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ भारत (जब) द्वारा द्वारा राजगढ़ के दैनिक समाचार व दूरदर्शन केंद्र शिमला के पत्रकार गोपाल दत्त शर्मा को राजस्थान के दौसा में आयोजित सम्मान समारोह में भारत गौरव पत्रकार अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा । जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ भारत द्वारा 24 अक्टूबर को दौसा, राजस्थान में खरी खबरें बनाम झूठी खबरें विषय पर संगोष्ठी के साथ-साथ देशभर के प्रमुख लब्ध – प्रतिष्ठित, नामचीन पत्रकारों को भारत गौरव सम्मान प्रदान किया जाएगा ।

सम्मानित होने वाले पत्रकारों में गोपाल दत्त शर्मा हिमाचल से एकमात्र पत्रकार होंगे । समारोह के संयोजक महेश बालाहेड़ी ने बताया कि इस राष्ट्रीय आयोजन में देश के सभी राज्यों के प्रतिष्ठित और नामी मीडिया संस्थानों के करीब चार सौ वरिष्ठ पत्रकार शामिल होंगे। गोपाल दत्त शर्मा प्रदेश सरकार द्ववारा मान्यता प्राप्त चुनिंदा पत्रकारों में से एक है और उन्हें एनयूजेआई द्वारा भी वर्ष 2019 में हिमाचल गौरव अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है ।

इसके अतिरिक्त क्षेत्र की आधा दर्जन के लगभग संस्थाए भी पत्रकारिता के क्षेत्र में उलेखनीय योगदान के लिए उन्हें सम्मानित कर चुकी है । समारोह की अध्यक्षता दिल्ली के वरिष्ठ साहित्यकार एवं लेखक लक्ष्मीनारायण भाला होंगे। दौसा सांसद जसकोर मीना की गरिमामय उपस्थिति में कार्यक्रम सम्पन्न होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *